Amarnath Yatra Bus Accident: चलती बस का ब्रेक हुआ फेल, 40 यात्री थे सवार, जान बचाने के लिए कूदे, Video देख सहम जाएंगे...

Amarnath Yatra Bus Accident: अमरनाथ यात्रा से लौट रही यात्री बस का अचानक से ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक फेल होने की खबर से बस में अफरा - तफरी मच गयी और लोग जांच बचाने के लिए चलती बस से कूदने लगे.

Update: 2024-07-03 04:02 GMT

Amarnath Yatra Bus Accident: जम्मू -कश्मीर के रामबन जिले में बड़ा हादसा होते - होते रह गया. यहाँ अमरनाथ यात्रा से लौट रही यात्री बस का अचानक से ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक फेल होने की खबर से बस में अफरा - तफरी मच गयी और लोग जांच बचाने के लिए चलती बस से कूदने लगे. हालाँकि जवानों की सूझबूझ सभी यात्री सुरक्षित है. 

वीडियो..

चलती बस का ब्रेक फेल

जानकारी के मुताबिक़, घटना जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे के नचलाना इलाके की है. सोमवार को पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले लोग बस में सवार होकर अमरनाथ यात्रा से लौट रहे थे. बस में करीब 40 तीर्थयात्री सवार थे. इसी बीच बस जैसे बनिहाल के पास नचलाना पहुंची अचानक ब्रेक फेल हो गयी. ब्रेक फेल होने की खबर से यात्री डर. लेकिन बस ड्राइवर में बड़ी सूझबूझ से काम लिया. 

बस से कूदने लगे यात्री 

ड्राइवर ने बस को नहीं रोका. उसके बाद बस में सवार कई लोग चलती बस से कूद गए. घटना की जानकारी लगते ही सैन्यकर्मियों और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे जवानों ने बस के टायरों के नीचे पत्थर रखकर बस को नदी में गिरने से रोक लिया. और बड़ा हादसे होते - होते बच गया. यदि बस नदी में गिरता तो किसी की जान नहीं बच पाती.

10 लोग घायल 

इस घटना में तीन महिलाओं और एक बच्चे सहित करीब 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज कराया. इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे देख सभी सहम गए. वीडियो में देखा जा सकता है. कैसे यात्री बस से कूद रहे है. 

Tags:    

Similar News