सुरेश रैना के फूफा की हत्या…बदमाशों ने परिवार पर किया जानलेवा हमला और लूटपाट, घटना में बुआ गंभीर….

Update: 2020-08-29 14:53 GMT

नईदिल्ली 29 अगस्त 2020. क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर घातक हमला हुआ है। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वह अभी भी अस्पताल में ही हैं।

बताया जा रहा है कि ये हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ था, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था। उसी समय कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर घातक हथियारों से हमला किया था। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वह अभी भी अस्पताल में ही हैं। वहीं, यह पता चलने के बाद कि यह परिवार रैना का रिश्तेदार है इसके बाद पुलिस पर जांच का दवाब तो बना है, लेकिन अभी तक मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।

वहीँ सुरेश रैना इसी वजह से आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटे हैं। रैना की वापसी से टीम की मुश्किलें बढ़ गयी है। अब एक और बल्लेबाज कोविड-19 जांच में इस बीमारी से संक्रमित मिला है. इससे पहले भारतीय टीम के टी 20 विशेषज्ञ तेज गेंदबाज सहित उसके दल के 12 सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। जिस बल्लेबाज की संक्रमित होने की खबर मिल रही है वह दायें हाथ का शीर्ष क्रम का बल्लेबाज है और पिछले कुछ समय से भारत ए टीम का सदस्य रहा है। इस खिलाड़ी ने रणजी ट्राफी में काफी रन बनाये हैं।

रैना के आईपीएल से हटने के बारे में फ्रेंचाइजी ने शनिवार को जानकारी दी। सीएके ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने बयान ट्वीट कर बताया, ‘‘ सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आये हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा.” उम्मीद है कि रैना (33 वर्ष) आज बयान जारी कर इसकी जानकारी देंगे. फ्रेंचाइजी से जुड़े सूत्र ने कहा कि आईपीएल के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शामिल रैना को अपने परिवार के साथ समय देने की जरूरत थी। रैना ने इस महीने 15 तारीख को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

 

Tags:    

Similar News