मंत्री सिंहदेव बोले…जय-वीरू की जोड़ी में कहीं कोई दिक्कत नही है अगर कोई दिक्कत होती तो छत्तीसगढ़ में इतने काम नही होते,,,, बीजीपी के पास कोई मुद्दे नहीं

Update: 2020-07-08 12:01 GMT

NPG.NEWS
अंबिकापुर, 8 जुलाई 2020। स्वास्थ्य और पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि जय-वीरू की जोड़ी बनी हुई है…इसमें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई दिक्कत होती तो प्रदेश में इतने काम नहीं होते।
ज्ञातव्य है, 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव को जय-वीरू की जोड़ी कहा जाता था। हाल में कुछ घटनाओं को लेकर पूर्व कलेक्टर और बीजेपी नेता ओपी चैधरी ने जय-वीरू की जोड़ी पर सवाल खड़े किए थे।
सिंहदेव से आज जब मीडिया ने इस पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि भाजपा जनहित के मुद्दे उठाने की बजाए जय वीरू के संबंधों पर नजर रखे हुई है। भाजपा को कांग्रेस जो काम कर रही है, उसे भी देखना चाहिए। सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश में अगर किसी की तरह की कोई दिक्कत होती तो इतने कम समय में इतने अधिक काम थोड़े होते।
दरअसल सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंह की जोड़ी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अप्रत्याशित जीत दिलाई थी इसके बाद से सीएम भूपेश और मंत्री टीएस की जोड़ी को जय वीरू की जोड़ी का नाम दिया गया था। मगर भाजपा भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव की जोड़ी में दरार पड़ने की बात उठा रही है।
पिछले दिनों मंत्री टीएस सिंह देव के ट्वीट से भी भाजपा ने ये कहकर हमला बोला था कि भूपेश और टीएस के बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा,,,, ऐसे में मंत्री टीएस सिंह देव भाजपा के इन आरोपो को खारिज करते हुए न सिर्फ सब कुछ ठीक होने की बात कही बल्कि ये भी कहा कि अगर कोई दिक्कत होती तो छग प्रदेश इतना काम नही कर पाता,,, मनरेगा, पीएमजीएसवाई समेत कई योजनाओं में छग ने बेहतर काम किया है ऐसे में मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि जय और वीरू की जोड़ी को देखने के बजाए भाजपा को जनता के हित के मुद्दे उठाने चाहिए और उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए ये भी कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नही बचा है,,,, ऐसे में मंत्री टीएस सिंह देव ने दोनों बड़े नेताओं के बीच अनबन की बात को एक तरह से खारिज कर दिया है।
सिंहदेव से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जय-वीरू में दरार पड़ने के सवाल को खारिज कर चुके हैं। आक्सी जोन के उद्घाटन के मौैके पर मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा था कि किसी के बीच दरार पड़ने जैसी कोई बात नहीं है।

Tags:    

Similar News