महमूद आलम मौत मामला: पीएम के बाद दूबारा पोस्टमार्टम पर अड़े परिजन.. तीन चिकित्सकों का दल अब से कुछ देर बाद करेगा दूबारा पी॰एम॰..

Update: 2021-06-13 05:21 GMT

बैकुंठपुर,13 जून 2021।ज़िला सत्र न्यायाधीश के बँगले पर तैनात भृत्य महमूद आलम की मौत मामले को लेकर तनाव और हंगामा चरम पर है। कल मृतक महमूद का पीएम करने वाले चिकित्सक को कथित तौर पर जज के घर जाते देखे जाने का आरोप लगाते हुए पीएम पर अविश्वास जताते हुए दूबारा पीएम की माँग कर गए। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए ज़िला प्रशासन ने तीन चिकित्सकों का दल गठित कर दिया है जो अब से कुछ देर बाद मृतक महमूद आलम का फिर से पोस्टमार्टम करेगा।
विदित हो कि ज़िला सत्र न्यायाधीश के निवास पर तैनात भृत्य महमूद आलम को अस्पताल लाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मौत के बाद मृतक के परिजनों ने न्यायाधीश पर गंभीर आरोप लगाते हुए मृत्यु पर सवाल उठाए थे। आरोप लगाया गया कि मृतक भृत्य से अपमानजनक व्यवहार होता था और न्यायाधीश अपने पालतू बीमार कुत्ते की सेवा टहल में उसे लगाए हुए थे। बताया गया है कि पालतू कुत्ते और भृत्य की मौत एक ही दिन हुई है।
मामले में नया तूल तब पकड़ा जबकि मृतक के परिजनों ने आरोप लगा दिया कि मृतक का पीएम करने वाले चिकित्सक को न्यायाधीश ने पीएम के बाद अपने निवास पर बुलाया था। इसके बाद परिजनों ने चिकित्सकों की टीम से पीएम कराए जाने की माँग रख दी।
स्थिति को तनावपूर्ण मानते हुए ज़िला प्रशासन ने तीन डॉक्टरों की टीम जिनमें डॉ चिकनजूरी,डॉ बसेसिया और डॉ अजय शामिल हैं को निर्देशित किया है कि वे पीएम करें।
वहीं इस विवाद में अब तक प्रथम पीएम रिपोर्ट की प्रायमरी रिपोर्ट भी उपलब्ध नहीं हो पाई है जिससे कि यह पता चल सके कि पहले पीएम करने वाले चिकित्सक ने मृत्यु को लेकर क्या अभिमत दिया है।

Tags:    

Similar News