Sehore News: बेखौफ हुए बदमाश, स्कूल कैंपस में घुसकर लहराई तलवार, छात्राओं से की छेड़छाड़,

Sehore News:मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बदमाश बेखौफ होकर धारदार हथियारों के साथ घूम रहे हैं. श्यामपुर में शासकीय स्कूल परिसर में बाइक सवार बदमाश घुस गए और स्कूल परिसर में तलवार लहराई.

Update: 2024-07-27 03:58 GMT

Sehore News: सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बदमाश बेखौफ होकर धारदार हथियारों के साथ घूम रहे हैं. श्यामपुर में शासकीय स्कूल परिसर में बाइक सवार बदमाश घुस गए और स्कूल परिसर में तलवार लहराई. इतना ही नहीं छात्राओं पर अश्लील कमेंट की. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला श्यापुर के पीएमश्री शासकीय उच्चतर विद्यालय परिसर का है. पीएमश्री शा.उ.मा.वि. की प्राचार्य ने 25 जुलाई को स्थानीय थाने में आवेदन देकर बताया कि 24 जुलाई, 2024 को सोहेल व सौरभ विद्यालय परिसर में बाईक पर हाथ में तलवार लेकर आये. तलवार लहराकर विद्यार्थियों के साथ गाली-गलौच कर भयभीत किया. उन्होंने लड़कियो का पीछा कर उन पर बुरी नीयत से कमेंट भी किये.

सीहोर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देश पर थाना श्यामपुर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 136/24 धारा 125,296,75,78,3 (5) भारतीय न्याय संहिता, 25,27 आर्म्स एक्ट पंजीबद्ध किया।

पुलिस ने आरोपियों सोहेल पिता सलीम उर्फ पप्पू अली (20 साल) निवासी मंडी रोड़ श्यामपुर थाना श्यामपुर व सौरभ शाक्य उर्फ जहा पिता स्व. भगवान सिंह शाक्य (18 वर्ष) निवासी कोली मोहल्ला श्यामपुर थाना श्यामपुर से घटना में प्रयुक्त तलवारें एवं मोटरसाईकल आरोपियों के कब्जे से जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय सीहोर में पेश किया।आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News