MP News: सेकंड हॉकी इंडिया जूनियर वेस्ट जोन नेशनल चैंपियनशिप में MP को मिली जीत,मंत्री सारंग ने दी बधाई

MP News: सेकंड हॉकी इंडिया जूनियर वेस्ट जोन नेशनल चैंपियनशिप 2024 दिनांक 21 से 28 जुलाई तक का आयोजन राजनंदगांव (छत्तीसगढ) में किया गया।

Update: 2024-07-31 07:21 GMT

MP News: सेकंड हॉकी इंडिया जूनियर वेस्ट जोन नेशनल चैंपियनशिप 2024 दिनांक 21 से 28 जुलाई तक का आयोजन राजनंदगांव (छत्तीसगढ) में किया गया। प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों ने हॉकी खेल का शानदार प्रदर्शन कर विजेता का खिताब अपने नाम किया।

प्रतियोगिता के परिणाम

21 जुलाई को मध्यप्रदेश वनाम गोवा में 14-01 से मध्यप्रदेश विजय रहा। इसी प्रकार 22 जुलाई को मध्यप्रदेश वनाम गुजरात में 15-00 से मध्यप्रदेश जीता। 24 जुलाई को महाराष्ट्र वनाम मध्यप्रदेश में 04-07 से मध्यप्रदेश ने जीत हासिल की। लगातार जीत हासिल कर 25 जुलाई को आयोजित राजस्थान वनाम मध्यप्रदेश की प्रतिस्पर्धा में 01-04 से मध्यप्रदेश आगे रहा। मध्यप्रदेश अग्रसर रहते हुए 27 जुलाई को मध्यप्रदेश वनाम छत्तीसगढ के मैच में भी 05-02 से मध्यप्रदेश ने जीत दर्ज की।

प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश की टीम ने मुकाबले में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुये विरोधी टीम को काफी लम्बे अंतराल से परास्त कर प्रतियोगिता में अपनी पकड़ मजबूत की। मध्यप्रदेश के जूनियर हॉकी खिलाड़ियों ने शानदार खेल कौशल के बल पर सेकंड हॉकी इंडिया जूनियर वेस्ट जोन नेशनल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम करते हुये प्रदेश को गौरवान्वित किया।

मध्यप्रदेश की विजेता हॉकी टीम के खिलाड़ियों में विश्वेश सिंह, सोहिल अली, हर्ष फलस्वाल, रितेनद्र प्रताप, आनंद यादव, विवेक पाल, अल्माज खान, अनस खान, जतिन वर्मा, देनिक सिंह, सुभान आविद और तौहीद अहमद हैं।

मध्यप्रदेश हॉकी टीम की इस जीत पर मंत्री सारंग ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है।


Full View


Tags:    

Similar News