Punjab Accident News: पंजाब में ट्रॉले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 की मौत, 15 घायल, इंदौर के रहने वाले थे यात्री

Punjab Accident News: पंजाब(Punjab) के लुधियाना(Ludhiana) में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक बस के सड़क किनारे खड़े ट्रॉले से टकरा गई. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. ज=

Update: 2024-05-22 04:54 GMT

Punjab Accident News: पंजाब(Punjab) के लुधियाना(Ludhiana) में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक बस के सड़क किनारे खड़े ट्रॉले से टकरा गई. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 15 की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

 ट्रॉले से टकराई बस 

जानकारी के मुताबिक हादसा, समराला के पास चेहलां गांव में नेशनल हाईवे पर हुआ है. मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले सभी लोग टूरिस्ट बस में सवार होकर धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए निकले थे. केदारनाथ धाम की यात्रा करने के बाद यात्री मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर जा रहे थे. इसी बीच बुधवार सुबह करीब 5 बजे बस सड़क किनारे खड़े ट्रोले से टकरा गई. 

हादसे में दो की मौत,15  घायल 

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. लोगों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हें बस से बाहर निकाला. ग्रामीण ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टर ने दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. जबकि 15 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मृतकों की पहचान 

मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी 51 वर्षीय मीनाक्षी और 54 वर्षीय सरोज बाला के रूप में हुई है. मृतकों के पुलिस ने पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल घटना की जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News