MP Tehsildar Suspended: तुमको निलंबित किया जाता है... राजस्व मंत्री ने तहसीलदार का चेहरा देखा, फिर भरे मंच से किया सस्पेंड, जाने पूरा माजरा

MP Tehsildar Suspended: राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा(Revenue Minister Karan Singh Verma) ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ही तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया.

Update: 2024-10-03 10:44 GMT

MP Tehsildar Suspended: मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री सीहोर में लिए गए अपने एक एक्शन को लेकर काफी सुर्खियों में है. राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा(Revenue Minister Karan Singh Verma) ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ही तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया.  

जानकारी के मुताबिक़, घटना सीहोर के आष्टा में का है. यहाँ बुधवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा मंच से जनता को सम्बोधित कर रहे थे. तभी नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम निपानिया के रहने वाले एक किसान रमेश अपनी शिकायत लेकर पहुंचे. किसान ने कहा,  45 दिन बीत जाने के बाद भी उसकी जमीन का सीमांकन नहीं हो पाया है. 

राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने किसान की शिकायत सुनी. उसके बाद तत्काल कार्रवाई करते  हुए पूछा,  नायब तहसीलदार कौन है? नायब तहसीलदार चंचल जैन सामने आयी. राजस्व मंत्री ने कहा, तुमको निलंबित किया जाता है. मंत्री करण सिंह ने स्टेज से ही लापरवाही बरतने पर नायब तहसीलदार चंचल जैन को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया. मंत्री के इस एक्शन से लोगों ने तालियां बजाई. 

नायब तहसीलदार चंचल जैन को सस्पेंड करने के बाद राजस्व मंत्री ने कहा, जो अधिकारी उत्कृष्ट कार्य करेंगे उन्हें सम्मानित किया जाएगा. अगर अधिकारी-कर्मचारी कार्य में लापरवाही बरतेंगे उनके विरुद्ध कार्यवाही होगी. लोग राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा के कार्रवाई की लोग काफी तारीफ कर हैं. 

Tags:    

Similar News