MP News: श्योपुर में कलेक्टर का सख्त एक्शन, 100 बीघा अवैध जमीन पर चलवा दिया बुलडोजर

MP News: मध्य प्रदेश के श्योपुर में कलेक्टर ने भू माफियाओं के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. कलेक्टर ने भू माफियाओं के अवैध जमीन पर बुलडोज़र चलवा दिया है.

Update: 2024-02-19 05:50 GMT

MP News: मध्य प्रदेश के श्योपुर में कलेक्टर ने भू माफियाओं के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. कलेक्टर ने भू माफियाओं के अवैध जमीन पर बुलडोज़र चलवा दिया है. जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की और 50 करोड़ रुपये कीमत की 100 बीघा जमीन को मुक्त करा लिया है. 

जानकारी के मुताबिक़, श्योपुर में और उसके आसपास के क्षेत्र में सरकारी जमीन पर भू-माफियाओं ने राजस्व विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ मिलकर फर्जी तरीके से कब्ज़ा किया था. जिसकी जानकारी श्योपुर कलेक्टर संजय कुमार को मिली. कलेक्टर संजय कुमार छानबीन की और फिर रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की. जिसके बाद कलेक्टर संजय कुमार के आदेश पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर 100 बीघा सरकारी जमीन पर तैयार की गयी गेहूं और सरसों की फसल पर बुलडोज़र चलवा दिया.

इस दौरान श्योपुर एसडीएम मनोज गरवाल और तहसीलदार प्रेमलता पाल राजस्व अमले समेत आधा दर्जन पुलिस बल भी मौजूद थे. बता दें सरकारी स्कूल के शिक्षक भरत राठौर और उसके परिजनों के नाम से सरकारी रिकॉर्ड में फर्जीवाड़ा कर जमीन कब्ज़ा किया गया था.

Tags:    

Similar News