MP News: मंडला में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, 4 लोगों की मौके पर मौत , 6 घायल

MP News: मध्य प्रदेश के मंडला शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि छह घायल है.

Update: 2024-02-10 04:42 GMT

MP News: मध्य प्रदेश के मंडला शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि छह घायल है. जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये हादसा मंडला-रायपुर हाईवे पर हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़, बोलेरो कार में 11 लोग सवार थे. शुक्रवार रात को छिंदवाड़ा जिले से मंडल के बिछिया में आयोजित मेले में गए थे. वहां से वापसी के दौरान मंडला रायपुर हाईवे पर बिछिया के औरई गांव के पास तेज रफ़्तार बोलोरो सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई।बोलोरो इतनी तेजी से टकराई थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीँ हादसे में महिला समेत घायल हुए छह लोग घायल हो गए. जिसमें महिला की हालत गंभीर है.

स्थानीय लोगों ने फ़ौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर बिछिया पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बिछिया के अस्पताल भेजा. महिला जिसकी हालत गंभीर है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags:    

Similar News