MP Assembly Budget Session: कांग्रेस विधायक सुतली बम की माला पहनकर पहुंचे विधानसभा, हरदा ब्लास्ट मामले में सरकार पर साधा निशाना

MP Assembly Budget Session:

Update: 2024-02-08 06:10 GMT

MP Assembly Budget Session: मध्यप्रदेश विधानसभा बजट सत्र कल से शुरू हो गया है. विधानसभा बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. इसी बीच आज हरदा के कांग्रेस विधायक गले में सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंच गए. कांग्रेस विधायक का यह अंदाज हैरान कर देने वाला था.

हरदा में मंगलवार अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट से नाराज हरदा के कांग्रेस विधायक आरके दोगने  इसके विरोध में विधानसभा में डबल सुतली बम की माला पहनकर हरदा हादसे पर विरोध जताते हुए उन्होंने कहा सरकार इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. सरकार जो कार्रवाई कर रही है उससे संतुष्ट नहीं हैं. वहीँ पटाखा फैक्ट्री में सही से जांच नहीं जा रही है. अभी उस हादसे के कारण 100 से ज्यादा लोग दबे हुए हैं. घटनास्थल की सही से जांच होनी चाहिए। इतना ही नहीं ये जो घटना हुई है. इसका कारण सरकार ही है.

बता दें कांग्रेस विधायक सुतली के बम की माला पहनकर सदन के अंदर जाना चाहते थे, मगर सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया. उनके गले से सुतली बम की माला सुरक्षाकर्मी ने जबरदस्ती उतार ली. कांग्रेस विधायक के इस रवैए पर भाजपा विधायक ने सख्त आपत्ति दर्ज कराई है। रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस तमाशा न करे, बल्कि मानवीय आधार पर सरकार जो कर रही है उसमें सहयोग करे। बम की माला पहनना जनप्रतिनिधियों को शोभा नहीं देता. 


Tags:    

Similar News