Madhya Pradesh News: छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोडूंगा : कमल नाथ

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने जबलपुर से चुनाव लड़ाए जाने को लेकर चल रही चर्चाओं के जवाब में कहा कि छिंदवाड़ा को किसी भी हालत में नहीं छोडूंगा।

Update: 2024-03-11 08:56 GMT

Madhya Pradesh News: । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने जबलपुर से चुनाव लड़ाए जाने को लेकर चल रही चर्चाओं के जवाब में कहा कि छिंदवाड़ा को किसी भी हालत में नहीं छोडूंगा।

कमल नाथ ने सोमवार को संवाददाताओं से उनके जबलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चर्चाओं को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा, ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं छिंदवाड़ा किसी भी हालत में नहीं छोडूंगा।राज्य में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं और आने वाले समय में भी कई नेताओं के भाजपा में जाने की संभावनाएं बनी हुई हैं।

इस पर कमल नाथ का कहना है कि सुरेश पचौरी शामिल हुए हैं, उनकी मर्जी है। अरुणोदय चौबे ने तो पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।ज्ञात हो कि छिंदवाड़ा क्षेत्र के कई नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा चुके हैं। पार्षदों ने अभी हाल ही में भाजपा का दामन थामा है। उसके बाद से ही कमल नाथ के आगामी लोकसभा चुनाव जबलपुर से लड़ने की चर्चा जोर पकड़े हुए है।कहा जा रहा है कि कांग्रेस हाई कमान राज्य के प्रमुख नेताओं को प्रमुख संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाने के मूड में है।

Tags:    

Similar News