Khandwa Earthquake News: MP के खंडवा में आया भूकंप, महसूस हुए तेज झटके, घरों से निकलकर भागने लगे लोग

Khandwa Earthquake News:मध्यप्रदेश में खंडवा में भूकंप (Khandwa Earthquake) के झटके महसूस किए गए हैं. 21 जून की सुबह देर तक भूकंप के झटके महसूस महसूस किए गए. झटके महसूस होते ही लोग डर से अपने घरों से बाहर आ गए

Update: 2024-06-21 07:45 GMT

Khandwa Earthquake News: खंडवा। मध्यप्रदेश में खंडवा में भूकंप (Khandwa Earthquake) के झटके महसूस किए गए हैं. 21 जून की सुबह  देर तक भूकंप के झटके महसूस महसूस किए गए. झटके महसूस होते ही लोग डर से अपने घरों से बाहर आ गए. भूकंप की तीव्रता 3.6 मापी गई है. 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार, 21 जून की सुबह करीब 9 बजकर 4 मिनट बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए. खंडवा के शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों से निकलकर यहाँ से वहां भागने लगे. भूकंप के चलते उनके मकान में दरार आ गई. कुछ घरों में समान हिलने लगे. कुछ इलाकों में तेज कम्पन्न महसुस हुई. सुबह के वक्त बच्चे नाश्ता कर रहे थे तो टेबल हिलने लगा. 



खंडवा जिला प्रशासन ने भी भूकंप की पुष्टि की है. जिला पंचायत सीईओ और प्रभारी कलेक्टर ने बताया कि मौसम विभाग के अनुसार, रिक्टर स्केल पर 3.6 की तीव्रता आकी गई है .  खंडवा इसका हाइपरसेंटर रहा. जिसे 10 किलोमीटर गहराई में जिसे नापा गया है. बता दें जिले के 50 से 60 गांव में झटके महसुस हुए हैं. 

Full View


Tags:    

Similar News