Indore News: IIT कैंपस के केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के नाम से आया मेल

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहाँ आईआईटी कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

Update: 2024-07-20 07:48 GMT

Indore IIT Campus

Indore News: इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहाँ आईआईटी कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के नाम से धमकी भरा मेल भेजा गया है.

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से आया मेल 

जानकारी के मुताबिक़, मामला सिमरोल स्थित आईआईटी कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय का है. शुक्रवार शाम को स्कूल प्रिंसिपल की आधिकारिक ईमेल आईडी पर धमकी भरा आया. जिसमे 15 अगस्त के दिन स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिस ईमेल से प्रिंसिपल को धमकी मिली उसमे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का नाम लिखा हुआ था. इसके बाद हड़कंप मच गया है.

आईआईटी कैंपस की सुरक्षा बढ़ाई गई

मामले की जानकारी स्कूल के प्रबंधक के द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आईआईटी कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके अलावा बिना आईकार्ड के किसी को भी कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. अभिभावकों को गेट नंबर 2 के अंदर जाने की अनुमति नहीं है. इधर साइबर टीम भी मेल की जांच में जुटी है. जल्द ही मेल भेजने वाले आरोपी का पहचान कर लिया जाएगा. 

बता दें, बीते कुछ महीने पहले देश भर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. इसी तरह इंदौर के देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अब तक तीन बार बम से उड़ान की धमकी मिल चुकी है. 

 

Full View


Tags:    

Similar News