Helicopter Crash: हेलीकाॅप्टर क्रेश, 2 पायलट सहित 3 की दर्दनाक मौत, टेक ऑफ के बाद हादसा...

Helicopter Crash:उड़ान शुरू ही हुई थी कि कुछ ही देर में हेलीकाॅटर क्रेश हो गया। बताया जा रहा है कि इलाके में भारी बारिश के चलते घना कोहरा छाया हुआ था

Update: 2024-10-02 08:26 GMT

Helicopter Crash पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में 2 अक्टूबर की सुबह बड़ा हादसा हो गया। टेक ऑफ के चंद मिनटों के बाद ही हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो पायलट शामिल है। घटना पुणे के बवधन इलाके की है।

दरअसल, आज सुबह करीब 6ः45 बजे पुणे के ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब के हैलीपैड से एक हेलीकाॅप्टर ने उड़ान भरी थी। उड़ान शुरू ही हुई थी कि कुछ ही देर में हेलीकाॅटर क्रेश हो गया। बताया जा रहा है कि इलाके में भारी बारिश के चलते घना कोहरा छाया हुआ था। पायलट को विजिबिलिटी की समस्या होने लगी। इसी वजह से पायलट ने हेलीकाॅप्टर से नियंत्रण खो दिया और क्रेश हो गया। दर्दनाक हादसे में दो पायलट सहित तीन की मौत हो गई है।

पिंपड़ी चिंचवाड़ पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे ने मीडिया को बताया कि हेलीकॉप्टर दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। जिनमें दो पायलट और एक इंजीनियर शामिल हैं। दुर्घटना के बाद हेलीकॉप्टर में आग लग गई। जिसे बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां और पानी के टैंकर मौके पर पहुंचाए गए। दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर 'अगस्ता 109' दिल्ली स्थित एक प्राइवेट एविएशन कंपनी हेरिटेज एविएशन का बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान गिरीश कुमार, प्रीतम सिंह भारद्वाज और परमजीत सिंह के रूप में हुई है।

इधर, प्रशासन ने शवों को हेलीकाॅप्टर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जांच पिंपरी चिंचवड पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थी। जांच अभी भी जारी है। 

Tags:    

Similar News