MP News: विद्युत वितरण कंपनियों के सोशल मीडिया पेज को फॉलो कर प्राप्त करें बिजली संबंधी सूचनाएं : ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

MP News:

Update: 2024-08-02 04:02 GMT

MP News: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि प्रदेश के बिजली उपभोक्ता विद्युत वितरण कंपनियों के सोशल मीडिया पेज को फॉलो कर बिजली क्षेत्र से जुड़ी नवीनतम योजनाएं, तकनीकी जानकारी, विभिन्न प्रामाणिक सूचनाएं आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। बिजली उपभोक्ताओं को अन्य जनसंचार माध्यम से मिलने वाली सूचनाओं के अलावा सोशल मीडिया के माध्यम फेसबुक, एक्स एवं यूट्यूब चैनल से भी सूचनाएँ उपलब्ध कराई जा रही हैं।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्य क्षेत्र के बिजली उपभोक्ता कंपनी के अधिकृत सोशल मीडिया के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/mpcz.bhopal तथा एक्स में https://x.com/mpczDiscom एवं यूट्यूब चैनल www.youtube.com/@jansamparkMPCZ को फॉलो/सब्सक्राइब खबरों, शटडाउन आदि से अपडेट हो सकेंगे।

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के बिजली उपभोक्ता कंपनी के अधिकृत सोशल मीडिया के फेसबुक पेज फॉलो करने के लिए https://www.facebook.com/mpez.co.in एक्स (ट्विटर) हैंडल https://x.com/mpeastdiscom इंस्टाग्राम में https://instagram.com/mpez.co.in एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने https://www.youtube.com/@mppkvvcl-mpeastdiscom को फॉलो/सब्सक्राइब कर निरंतर विद्युत से जुड़ी तमाम योजनाएं, खबरों, मेंटेनेंस कार्य, शटडाउन आदि से अपडेट हो सकेंगे। इससे उपभोक्ताओं को घर बैठे ही विद्युत संबंधी सभी जानकारियां अपने मोबाइल पर भी आसानी से मिल सकेंगी।

पश्चिम क्षेत्र विद्युत् वितरण कंपनी के उपभोक्ता https://www.facebook.com/MPEBIndore तथा एक्स के लिए https://x.com/mpebindore एवं यूट्यूब चैनल https://youtube.com/@westdiscomcreation तथा इंस्टाग्राम हैंडल https://www.instagram.com/mpeb_indore को फॉलो/सब्सक्राइब कर पश्चिम क्षेत्र विद्युत् वितरण कंपनी से जुड़ सकते है और निरंतर बिजली से जुड़ी तमाम योजनाएं, खबरों, शटडाउन आदि से अपडेट रह सकते हैं।

इससे उपभोक्ताओं को घर बैठे ही विद्युत संबंधी सभी जानकारियां अपने मोबाइल पर भी आसानी से मिल सकेंगी।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि कंपनी की विद्युत से जुड़ी तमाम जानकारियों से अपडेट रहने के लिए एवं सुझाव अथवा शिकायतों के निराकरण लिए उपभोक्ता सोशल मीडिया के फेसबुक, एक्स एवं यूट्यूब चैनल को फॉलो और सब्सक्राइब करें एवं घर बैठे सूचनाएं प्राप्त करें।


Full View


Tags:    

Similar News