Bhopal Parshad Viral Video: महिलाओं ने पार्षद पर बरसाए थप्पड़... वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

Bhopal Parshad Viral Video: महिलाओं से छेड़छाड़ की और उन्हें अपशब्द कहे जिसके बाद महिलाओं ने जमकर बीजेपी पार्षद और उनके समर्थकों की धुनाई की.

Update: 2024-09-30 06:11 GMT

Bhopal Parshad Viral Video: भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी पार्षद के पिटाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि उन्होंने महिलाओं से छेड़छाड़ की और उन्हें अपशब्द कहे जिसके बाद महिलाओं ने जमकर बीजेपी पार्षद और उनके समर्थकों की धुनाई की. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. 

वीडियो

वायरल वीडियो देखा जा सकता है कि तीन महिलाएं पीले रंग के कुर्ते पहने पार्षद और उनके समर्थकों को पीट रही हैं सरेआम महिलाएं उन पर थप्पड़ बरसा रही है. पार्षद बचने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, महिलाएं उसे छोड़ती ही नहीं लगातार पीटते ही जा रही हैं. इतना ही नहीं एक महिला कुर्सी फेककर मारती है. फिर जैसे तैसे पार्षद और उनके समर्थक वहां से भागते हैं. 

भाजपा पार्षद पर छेड़छाड़ का आरोप 

जानकारी के मुताबिक़, मामला शाहपुरा स्थित मनीषा मार्केट के हॉकर्स स्ट्रीट का है. आरोप है वार्ड 48 का भाजपा पार्षद अरविंद वर्मा हॉकर्स कॉर्नर में दुकान से अवैध वसूली करते हैं. महिलाओ का कहना है पार्षद अरविंद वर्मा गलत नजर  रखता है. साथ ही महिलाओं ने छेड़छाड़ भी कर रहा था. उनसे अभद्रता की और गाली की. जिसके बाद गुस्साई महिलाओं ने उसे पीट दिया. इस घटना के बाद काफी देर तक हंगामा हुआ. 

थाने पहुंचा मामला 

यह मामला थाने पहुंच गया. घटना के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. पार्षद अरविंद वर्मा ने महिलाओं के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाया है. पार्षद ने महिलाओं पर मारपीट, जान से मारने धमकी देने और गाली-गलौज के आरोप लगाया है. पार्षद ने कहा, जब वो दोस्तों के साथ चाय पी रहा था तभी महिलाएं आकर उनसे मारपीट करने लगी. महिलाओं में पार्षद के खिलाफ आवेदन दिया है. हालांकि एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है. बताया जा रहा है पार्षद ने थाने मे भी महिलाआं के साथ बदसलूकी की.

उमंग सिंघार ने साधा निशाना

बीजेपी पार्षद का महिलाओं से अभद्रता करने के मामले में सियासत गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, यही है असली BJP, जिससे लोग इतना ज्यादा परेशान हो गए. भोपाल के वार्ड 48 के BJP पार्षद अरविंद वर्मा की महिलाओं ने सरेआम पिटाई की! थाने में भी पार्षद ने महिला के साथ झूमाझटकी हुई! जो BJP नेता अपनी पार्टी के संस्कारों की दुहाई देते हैं, उनकी आंख खुली या नहीं. महिलाओं के साथ बढ़ती अपराधिक घटनाओं का ये संकेत है. दुखद ये है कि बीजेपी के नेता भी इसमें शामिल हैं. अध्यक्ष वीडी शर्मा जरा अपने नेताओं को व्यवहार का पाठ भी पढ़ाइए. 

बीजेपी ने पार्षद से माँगा स्पष्टीकरण

मामले में विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने पार्षद अरविंद वर्मा को नोटिस जारी किया है. जिसमें लिखा है कि सोशल मीडिया मे वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी की छवि धूमिल हो रही है. वीडियो के सम्बन्ध में तीन दिन के भीतर स्पष्टीकरण दे. वरना आपके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 



Tags:    

Similar News