Bhopal News: स्वास्थ्य मंत्री के बेटे की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मी और रेस्टोरेंट संचालक से की मारपीट, गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मी ही हो गए सस्पेंड

Bhopal News: मध्यप्रदेश से लोक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे का गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. मंत्री के बेटे ने शनिवार रात शनिवार रात एक बाइक सवार के साथ मारपीट की और उसके बाद रेस्टोरेंट संचालक दम्पति से मारपीट की.

Update: 2024-04-01 05:16 GMT

Bhopal News: मध्यप्रदेश से लोक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे का गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. मंत्री के बेटे ने शनिवार रात शनिवार रात एक बाइक सवार के साथ मारपीट की और उसके बाद रेस्टोरेंट संचालक दम्पति से मारपीट की. इस मामले में मंत्री के बेटे समेत उसके साथियों पर केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला भोपाल के शाहपुरा थाना इलाके की त्रिलंगा कॉलोनी का है. शनिवार, 30 मार्च की रात को चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल घूम रहा था. इसी बीच अभिज्ञान पटेल की कार मीडिया कर्मी के बाइक से टकरा गयी. जिसके बाद अभिज्ञान और उसके साथी मीडिया कर्मी को पीटने लगे. युवक जान बचाने नजदीक के एक रेस्टोरेंट में गया. जब रेस्टोरेंट के मालिक, उसकी पत्नी उसे बचाने आये तो उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिक, उसकी पत्नी, और नौकर से मारपीट की. 

घटना की सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना मौके पर पहुंची. लेकिन अभिज्ञान पटेल और उसके साथी पुलिस से बदतमीजी करने लगे. उसके बाद पुलिस अभिज्ञान और उसके साथियों को गिरफ्तार किया और शाहपुरा थाने ले आई. पुलिस ने सभी के खिलाफ मार-पीट और गाली-गलौज की धाराओं में मामला दर्ज किया.

बेटे के गिरफ्तार होने की जानकारी होने के कुछ देर बाद मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल खुद थाने पहुंचे जिसके बाद अभिज्ञान पटेल की ओर से भी मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई. मंत्री ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ बेटे से मारपीट का आरोप लगाया है. जिसमे कार्रवाई करते हुए चार पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है

इस मामले में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी रविवार को पीड़ितों से मिलने पहुंचे. और घायलों से मुलाक़ात की. जीतू पटवारी ने कहा मामले में कार्रवाई करने वाले ही पुलिस को सस्पेंड कर दिया गया है. ये चिंता का विषय है. अभिज्ञान पटेल के खिलाफ मामूली धाराएं दर्ज की की है. जरूरत पड़ने पर (अभिज्ञान पटेल और अन्य के खिलाफ) और धाराएं जोड़ी जाएंगी. 

Tags:    

Similar News