Bhopal News: पीएम के रोड शो से पहले एनएसयूआई नेता रवि परमार को क्यों उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल में आज 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) का रोड शो है. उनके मध्य प्रदेश दौरे से पहले एनएसयूआई (NSUI) नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Update: 2024-04-24 08:50 GMT

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल में आज 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) का रोड शो है. उनके मध्य प्रदेश दौरे से पहले एनएसयूआई (NSUI) नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बता दें एनएसयूआई नेता रवि परमार(NSUI leader Ravi Parmar) ने प्रधानमंत्री से से मिलने की मांग की थी.

जानकारी के मुताबिक़, 23 अप्रैल को एनएसयूआई नेता रवि परमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने साथ ही विश्वविद्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं घोटाले को प्रधानमंत्री के प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाने को लेकर भोपाल पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा था. एनएसयूआई ने पत्र में लिखा "भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) मेडिकल विंग का प्रतिनिधित्व मंडल माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से भोपाल आगमन 24 अप्रैल 2024 को मुलाकात कर मध्यप्रदेश के प्रमुख विश्वविद्यालयों में व्याप्त घोटाले की शिकायत सौंपना चाहता हैं. आपसे आग्रह हैं माननीय प्रधानमंत्री से मुलाकात करवाने की कृपा करें जिससे कि हम मध्यप्रदेश के विश्वविद्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं घोटाले की जानकारी प्रधानमंत्री के संज्ञन में ला सकें. 

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए  पुलिस ने रवि परमार को अस्पताल से हिरासत में लिया है. पहले रवि को हबीबगंज थाने ले जाया गया था. अब वहां से उसे शिफ्ट किया जा रहा है. 


Tags:    

Similar News