Bhopal News: पेरेंट्स बच्चों को न छोड़ें अकेला, फ़ैल रहा कुत्तों का आतंक, भोपाल में कुत्ते ने मासूम बच्चे पर किया हमला, जबड़ा नोंचा, खा गए दांत

Bhopal News: मंगलवार शाम को श्यामला हिल्स क्षेत्र में कुत्ते ने एक छह साल के बच्चे पर हमला कर दिया. हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Update: 2024-03-21 07:36 GMT

Bhopal News: मध्यप्रदेश के भोपाल में कुत्ते आतंक छाया हुआ है. रोज कुत्तों के काटने के मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार शाम को श्यामला हिल्स क्षेत्र में कुत्ते ने एक छह साल के बच्चे पर हमला कर दिया. हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

खेलने के दौरान कुत्ते ने किया हमला 

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना श्यामला हिल्स इलाके की गंगानगर बस्ती की है.  मंगलवार शाम इमरान का छह वर्ष का बेटा हुमेर घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान एक आवारा कुत्ते ने  हुमेर पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले से बच्चा चिल्लाने लगा. चीख - पुकार सुनकर आस - पास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे. और बच्चे को बचाया. उसे गंभीर हालत में कमला नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्चे के जबड़े पर 20 टांगे आए हैं. 

कुत्ते ने खाये बच्चे के दांत 

कुत्ते के हमले से बच्चा बुरी तरह घायल हुआ है. कुत्ते ने बच्चे के आंख को नोंच डाला. इतना ही नहीं बच्चे के मुंह, जबड़े और तीन दांत तक खा लिए. इस मामले पर नगर निगम के अपर आयुक्त का कहना है कुत्तों को पकड़ने, नसबंदी करने का कार्य प्रतिदिन किया जा रहा है. साथ ही कुत्तों पर नजर रखने को  लेकर सभी तरह की व्यवस्थाएं बढ़ा दी गई हैं.

Tags:    

Similar News