शराब दुकानें अभी बंद रहेंगी : लॉकडाउन के मद्देनजर राज्य सरकार ने जारी किया आदेश…. अब इस तारीख तक बंद रहेगी प्रदेश भर की शराब दुकान…

Update: 2020-04-14 13:51 GMT

रायपुर 14 अप्रैल 2020। लॉकडाउन बढ़ने के बाद अब प्रदेश भर की शराब दुकानें 21 अप्रैल तक बंद रहेगी। राज्य सरकार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है। विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य शासन द्वारा नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से आमजन को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से राज्य के सभी देशी-विदेशी मदिरा दुकानें, छत्तीसगढ़ स्टेट बेवरेजेस कॉरपोरेशन के रायपुर बिलासपुर स्थित गोदामों सहित सभी जिलों में स्थित देशी-विदेशी विदेशी मदिरा के मद्य भंडारों को 21 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। साथ ही प्रदेश के सभी रेस्टोरेंट, होटल और बार को भी बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

इससे पहले राज्य सरकार ने शराब दुकानों को पहले 31 मार्च और फिर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन पीरियड में बंद रखने का आदेश दिया था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में 3 मई तक प्रदेश में लॉकडाउन का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने इस बात के संकेत दिये हैं कि 20 अप्रैल के बाद चुनिंदा इलाके में लॉकडाउन को लेकर थोड़ी ढील दी जायेगी।

Tags:    

Similar News