पहले टी20 में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल करेंगे ओपनिंग…

Update: 2021-03-11 10:58 GMT

नईदिल्ली 11 मार्च 2021. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच से पहले विराट कोहली ने भारत की ओपनिंग जोड़ी के नाम का खुलासा कर दिया है। कोहली ने बताया है कि पहले टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करते दिखाई देंगे। विराट ने यह भी साफ किया कि इन दोनों को आराम दिए जाने की स्थिति में ही शिखर धवन को पारी की शुरुआत करने का मौका मिलेगा। पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 12 मार्च ( शुक्रवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

एएनआई के साथ बातचीत करते हुए टीम इंडिया के कप्तान ने केएल राहुल का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्होंने निरंतरता के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और उनका रिकॉर्ड क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में बेहद दमदार रहा है। उन्होंने कहा, ‘यह काफी सिंपल है, केएल राहुल और रोहित टॉप ऑर्डर में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वह दोनों ही शुरुआत करेंगे। और अगर रोहित को आराम लेते हैं या फिर केएल को कोई निगल होता है या फिर कुछ और तो शिखर धवन तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में आएंगे। शुरुआती मैचों में रोहित और राहुल पारी का आगाज करेंगे।’

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव, राहुल तेवतिया और ईशान किशन को टीम में मौका दिया गया है। वहीं, भुवनेश्वर कुमार और टेस्ट मैचों में लगातार दमदार प्रदर्शन कर रहे ऋषभ पंत की टीम में वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

Tags:    

Similar News