Jharkhand News: मदरसा के हॉस्टल में छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों ने मदरसा संचालक पर लगाया आरोप

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां हॉस्टल में रह रही छात्रा ने अपनी जान दे दी है. मामला गिरिडीह जिले में स्थित मदरसा के हॉस्टल का है.

Update: 2024-02-07 09:11 GMT

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां हॉस्टल में रह रही छात्रा ने अपनी जान दे दी है. मामला गिरिडीह जिले में स्थित मदरसा के हॉस्टल का है. मदरसे के लोग छात्रा का शव लेकर उसके घर पहुंचे तो आक्रोशित परिजनों ने मदरसे के लोगों को घेर लिया.

जानकारी के मुताबिक़, मृतका छात्रा की पहचान कोडरमा के जौनपुर की रहने वाली सलीमा परवीन के रूप में हुई है. जो कक्षा नौवीं में पढ़ती है. सलीमा परवीन गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा-पिहरा में मदरसा जामिया इस्लामिया दारूल फलाम में हॉस्टल में रहकर मजहबी शिक्षा ले रही थी. यहाँ और भी कई छात्राएं हॉस्टल में रहकर मजहबी शिक्षा लेती हैं. बताया जा रहा है मंगलवार रात टॉयलेट गई और अंदर से दरवाजा बंद करके आत्महत्या कर लिया. 

बुधवार सुबह मदरसे के लोग आत्महत्या की जानकारी होने पर छात्रा का शव लेकर उसके कोडरमा स्थित घर पहुंचे. सलीमा के शव को देख परिजन नाराज हो गए. उसके बाद नाराज परिजनों और गांव के लोगों ने बह मदरसे के लोगों को बंधक बना लिया. मामले की सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मदरसा कर्मियों को मुक्त कराया. परिजन छात्रा की मौत को संदिग्ध बता रहे हैं और इसके लिए मदरसा का संचालन करने वाले लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गयी है.




Full View



Tags:    

Similar News