लॉकडाउन में इस खिलाड़ी ने दिया कैप्टन कोहली को टेनिस चैलेंज….

Update: 2020-04-09 12:18 GMT

मुंबई 9 अप्रैल 2020 स्विट्जरलैंड के टेनिस सुपरस्टार रोजर फेडरर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टेनिस चैलेंज दिया है। कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति का सामना कर रही है। सभी खिलाड़ी अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी वर्कआउट, परिवार के साथ वक्त बिताना और घर के कामों में हाथ बंटा रहे हैं। इसके साथ ही ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स का मनोरंजन भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में रोजर फेडरर ने घर में टेनिस खेलने का एक चैलेंज विराट कोहली को दिया है।

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में फेडरर के हाथ में एक टेनिस रैकेट है और वह एक दीवार के पास खड़े हुए हैं। फेडरर अपने टेनिस रैकेट से दीवार पर बार-बार हिट कर रहे हैं। यह अकेले करने वाली एक ड्रिल है। यह ड्रिल कौन कितनी देर तक कर सकता है, लेकिन इसमें एक टि्वस्ट यह है कि आपको हैट भी पहनी है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए फेडरर ने लिखा है- अपनी हैट को चतुराई से चुनना। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली को टैग किया है। अब फैन्स को इंतजार है कि विराट कोहली फेडरर के इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं।
रोजर फेडरर ने इस चैलेंज के लिए विराट कोहली के अलावा टॉनी क्रूस, जियालुइगी बफन, टॉम ब्रेडी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुका मोड्रिक, कोको गॉफ, स्टीफन करी और डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड द रॉक को भी नॉमिनेट किया है। टेनिस स्टार भी कोरोना वायरस के लिए चल रहे लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। फेडरर घर में ही वर्कआउट और टेनिस प्रैक्टिस कर रहे हैं।
बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब विश्व के अधिकतर देशों (205 देशों और क्षेत्रों) में फैल चुके इस संक्रमण के कारण अब तक 75,959 लोगों की मौत हो गई है तथा 1,360,233 लाख लोग इससे संक्रमित हुए हैं। विश्व भर में अब तक 2,93,611 लाख लोग इस वायरस से ठीक भी हुए हैं।

Similar News