हार्दिक पांड्या ने गली क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा की जगह क्रिस गेल को चुना

Update: 2020-06-04 13:15 GMT

नईदिल्ली 4 जून 2020. हार्दिक और रोहित के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री भी है। टी20 फॉर्मैट में रोहित शर्मा सफल बल्लेबाज भी हैं, इसके बावजूद भी हार्दिक पांड्या ने एक खास टीम में उन पर क्रिस गेल को तरजीह दी है। दरअसल हार्दिक पांड्या ने ‘गली क्रिकेट’ टीम चुनी, जिसमें ओपनर के तौर पर उन्होंने रोहित शर्मा का विकल्प रहते हुए भी क्रिस गेल का नाम लिया। पांड्या ने इसकी वजह भी बताई।

मशहूर कमेंटेटर हर्ष भोगले ने वीडियो चैट के दौरान हार्दिक पांड्या से गली क्रिकेट टीम के लिए छह खिलाड़ियों को चुनने के लिए कहा। सलामी बल्लेबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, क्रिस गेल, केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक का ऑप्शन दिया गया था, जिसमें से उन्होंने गेल को चुना। पांड्या ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वो गेल बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए उनको चुना। भोगले ने उनसे पूछा कि क्या रिटायरमेंट के बाद वो जमैका या ट्रिनिडाड में जाकर सेटल होने की तो नहीं सोच रहे, इस पर हार्दिक ने जवाब में ना कहा। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि कैरेबियाई खिलाड़ी जिस तरह से कॉन्फिडेंस के साथ खेलते हैं वो उन्हें बहुत पसंद है।

हार्दिक ने इसके बाद विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को अपनी इस टीम में शामिल किया। आंद्रे रसेल को ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या ने इस टीम में चुना, उन्हें रविंद्र जडेजा और बेन स्टोक्स का भी विकल्प दिया गया था।

Tags:    

Similar News