BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: पेश है धमाकेदार प्लान, मिलेगा 19 मई तक FREE इंटरनेट सहित और भी बहुत कुछ… जानिए

Update: 2020-04-27 11:24 GMT

नई दिल्ली 28 अप्रैल 2020। टेलिकॉम कंपनी BSNL ने पिछले महीने अपने ‘वर्क फ्रॉम होम’ इंटरनेट प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान के तहत यूजर्स को एक महीने तक 5GB इंटरनेट डाटा ऑफर किया जाता है। कंपनी ने मौजूदा लॉकडाउन को देखते हुए अपने इस प्लान को अवेल करने की वैलिडिटी 19 मई तक एक्सटेंड कर दी है। अब यूजर्स 19 मई तक इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। कंपनी के तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल की तरफ से इस बारे में जानकारी ट्वीट की गई है।

बीएसएनएल ने Work@Home प्लान के तहत यूजर्स के लिए इसकी वैलिडिटी बढ़ा दी है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 5GB डेटा का ऑफर दिया है। प्लान के तहत इंटरनेट की स्पीट 10Mbps की स्पीड होगी। बीएसएनएल ने पिछले महीने ही इस प्लान को पेश किया था। अब इल प्लान की वैधता को 19 मई तक के लिए बढ़ा दिया है।

कंपनी का ये प्लान खासकर वर्क फ्रॉम होम करने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। BSNL इस प्लान के जरिए कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा देने के लिए पेश किया है। इस प्लान के साथ इस फ्री ऑफर को पहले 1 महीने के लिए जारी किया, जिसके बाद अब इसकी लिमिट 19 मई तक के लिए बढ़ा दी गई है।

बीएसएनएल ने इस प्लान को अपने लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स के लिए पेश किया है। प्लान को मार्च में जारी किया गया था। BSNL के सभी सर्किल में इस प्लान को सभी सर्किल में लागू किया गया है। आपको बता दें कि इस प्लान के साथ यूजर्स को किसी तरह के मंथली रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होती। वहीं यूजर्स को इस प्लान में किसी भी तरह के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट जमा करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

बता दें कि इससे पहले बीएसएनएल ने हाल ही में पोस्टपेड प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। इसके तहत अब पोस्टपेड प्लान के यूजर्स मुफ्त में अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इस सब्सक्रिप्शन के लिए किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा।

हालांकि, अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन उन पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी, जिनकी कीमत 399 रुपये ज्यादा है। इन पोस्डपेड प्लान के साथ मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन वैसे तो कंपनी के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन सिर्फ 399 रुपये से ज्यादा वाले प्लान पर मिल रही है।

 

Tags:    

Similar News