प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गंभीर : आपत्तिजनक हाल में देखकर लोग हुए बेकाबू…..पीट-पीटकर प्रेमी को किया अधमरा….प्रेमी को बचाने आये प्रेमिका की भी हत्या

Update: 2021-06-07 22:42 GMT

चतरा 8 जून 2021। प्यार में प्रेमी-प्रेमिका को समाज ने ऐसी तालिबानी सजा दी, कि रूह कांप गयी। प्रेमिका की मौत हो गयी है, जबकि प्रेमी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना झारखंड के चतरा का है, जहां मडवा गांव में प्रेमी-प्रेमिका को तालाब किनारे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने प्रेमी की लाठी डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी, लड़की ने जब नजरों के सामने प्रेमी को पिटते देखा तो वो बचाने के लिए सामने आ गयी। ग्रामीणों ने लड़की को भी पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में लड़की की मौके पर ही मौत होगी।

लड़की को मारने के बाद भी लोग नहीं मारने और लड़के की पिटाई जारी रखी। प्रेमी की हालत बेहद गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। घटना में लड़की के दो सगे भाई भी शामिल थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

घायल प्रेमी का नाम अंकित सिंह है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी-प्रेमिका तालाब के पास बेहद ही आपत्तिजनक स्थिति में थे, जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। प्रेमी को बचाने प्रेमिका भीड़ में घुस गयी, तो ग्रामीणों ने उसे भी मारना शुरू कर दिया। लड़के को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग भेजा गया है।

Similar News