Rakshabandhan Fashion 2024 : आज खुद को दें पैंट और धोती वाली साड़ी से Stylish Look

Rakshabandhan Fashion 2024 : रक्षाबंधन पर इस बार आप क्या पहन रही हैं? अगर आपने अभी तक सोचा नहीं है तो आप यहां से एक नया आइडिया ले सकती हैं। क्या है ये, जानते हैं इस बारे में।

Update: 2024-08-19 05:21 GMT

Rakhi 2024 Outfit Ideas : आज राखी (रक्षाबंधन) है. कुछ ही घंटों में भद्रा के समाप्त होते ही राखी बंधने का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। ऐसे में इस बार आपको राखी पर तैयार होने के लिए भरपुर टाइम है. 

हर बार कि तरह आप साड़ी और सूट पहनकर थक गए हैं तो इस नए आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं जो कि थोड़ा फंकी भी रहेगा और फिर इसमें आप खूबसूरत भी लगेंगी।

दरअसल, हम बात ट्रेंडी पेंट और धोती साड़ी की कर रहे हैं जो कि बेहद खूबसूरत नजर आता है। आपको इसमें एस से एक डिजाइन मिल जाएंगे और आप खूबसूरत तरीके से इन्हें कैरी कर सकती हैं।

राखी पर पहनें Pant Saree



पैंट साड़ी, जिसे पैंट साड़ी या पैंटीश्री के नाम से भी जाना जाता है। ये एक इंडो वेस्टर्न आउटफिट है जो पारंपरिक भारतीय और वेस्टर्न आउटफिट को जोड़ता है। इसमें आमतौर पर तीन चीजें होती हैं।

-पैंट : एक ढीला-ढाला, घुटने तक लंबा पैंट होता है। अक्सर ये एक कमरबंद के साथ आता है।

-साड़ी : शरीर के चारों ओर लपेटा जाने वाला एक लंबा, लहराता हुआ कपड़ा, कंधे के ऊपर आमतौर पर पल्लू शैली में होता है।

-ब्लाउज : एक फिटेड, छोटी बाजू वाला टॉप जो पैंट और साड़ी के साथ मेल खाता है।


राखी पर ट्राई करें Dhoti Saree


ये लगभग पैंट साड़ी की तरह रहता है जो कि इसकी खूबसूरती बढ़ाने में मददगार है। इसके अलावा धोती साड़ी भी आप पहन सकती हैं जो कि बेहद खूबसूरत लगती है। विविध कपड़ों, रंगों, पैटर्न और डिजाइन में उपलब्ध है।

पारंपरिक साड़ी पहनने में आपको चिंता हो सकती है। ये विविध कपड़ों, रंगों, पैटर्न और डिज़ाइन में उपलब्ध है। शादियां, पार्टियां और समारोह में भी आप जा सकते हैं। ये पारिवारिक मीटिंग्स, पिकनिक और सामाजिक मुलाकातें। काम, स्कूल या रोजमर्रा की जिंदगी के लिए बिल्कुल सही।

अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी, बेल्ट या बैग जोड़ें। ये आरामदायक हील्स, फ्लैट्स या सैंडल चुनें जो ड्रेस के साथ मेल खाते हों। खूबसूरत लुक के लिए अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांधें या उन्हें खुला छोड़ दें।

Tags:    

Similar News