IAS से दुर्व्यवहार मामले में महिला नेत्री का यू-टर्न, ज्वाइंट कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर समेत अधिकारियों, कर्मचारियों ने कार्रवाई करने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

Update: 2021-12-24 13:00 GMT

मुंगेली, 24 दिसंबर 2021। मुंगेली जिला पंचायत की महिला सदस्य लैला ननकू भिखारी ने आज सीईओ रोहित व्यास से दुर्व्यवहार मामले में यू-टर्न ले लिया। कल मीडिया को उन्होंने सरेआम बाइट दिया था कि आईएएस ने उन्हें जातिगत गाली.....दी। मगर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजे पत्र में उन्होंने इसे गोल कर दिया है। CG-आईएएस CEO को महिला जिपं सदस्य चप्पल लेकर दौड़ाई, IAS के खिलाफ जातिगत गाली और दुर्व्यवहार की शिकायत भी, ब्यूरोक्रेसी स्तब्ध


लैला का पत्र एनपीजी के पास है। उसमें उन्होंने सिर्फ इस बात पर फोकस किया है कि सीईओ उनका काम नहीं कर रहे थे और कल उनके साथ दुर्व्यवहार किया। जबकि, कल वे जिला पंचायत के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एसपी आफिस और फिर हरिजन थाने में जाकर जातिगत गाली की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताते हैं, सीईओ के चेम्बर में जो कुछ कल हुआ, उसका आडियो रिकाडिंग आज बाहर आ गया।


उधर, आईएएस एसोसियेशन इस मामले में मुख्य सचिव अमिताभ जैन और एसीएस टू सीएम सुब्रत साहू से बात की है। सुब्रत को मुख्यमंत्री के नाम से पत्र भी सौंपा गया है, जिसमें कार्रवाई की मांग की गई है।

Full View

घटना के विरोध में आज मुंगेली के ज्वाइंट कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर, सीएमओ समेत अधिकारी, कर्मचारी सामने आ गए। अधिकारियों, कर्मचारियों ने कलेक्टर को पत्र लिख तीन दिन के भीतर कार्रवाई करने की मांग की है। कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि तीन दिन में अगर इस घटना में कार्रवाई नहीं हुई तो फिर आंदोलन किया जाएगा।

 


 


Tags:    

Similar News