Begin typing your search above and press return to search.

CG-आईएएस CEO को महिला जिपं सदस्य चप्पल लेकर दौड़ाई, IAS के खिलाफ जातिगत गाली और दुर्व्यवहार की शिकायत भी, ब्यूरोक्रेसी स्तब्ध

CG-आईएएस CEO को महिला जिपं सदस्य चप्पल लेकर दौड़ाई, IAS के खिलाफ जातिगत गाली और दुर्व्यवहार की शिकायत भी, ब्यूरोक्रेसी स्तब्ध
X
By NPG News

मुंगेली, 23 दिसम्बर 2021। मुंगेली जिला पंचायत सीईओ रोहित ब्यास को महिला जिला पंचायत सदस्य द्वारा चप्पल लेकर दौड़ाने की खबर आ रही है।

बताते हैं, जिला पंचायत सीईओ एवं 2017 बैच के आईएएस रोहित व्यास के चेम्बर में किसी काम को लेकर लगभग 1.30 बजे महिला जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी पहुँची थीं। आईएएस ने गैरवाजिब काम बताते हुए उसे करने से इंकार कर दिया। इस पर दोनों में बहस हो गई। जिला पंचायत के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला जिला पंचायत सदस्य ने सीईओ को मारने के लिये चप्पल निकाल ली। आईएएस ने देखा कि महिला का मामला है, चेम्बर में सीसीटीवी भी नहीं है, इसलिए बचने के लिए चेम्बर से भागे तो जिला पंचायत सदस्य भी चप्पल लिए दौड़ी।

घटना के बाद महिला सदस्य जिला पंचायत अध्यक्ष व अन्य सदस्यों के साथ जातिगत गाली और दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर एसपी के पास पहुँच गयी। खबर है, एसपी कार्यालय में प्रदर्शन भी किया गया आईएएस के खिलाफ।

दूसरी तरफ सीईओ के द्वारा भी घटना की शिकायत करने एसपी आफिस जाने की खबर है। उधर, इस घटना की खबर मिलने पर ब्यूरोक्रेसी भी सत्र रह गई। कुछ देर में आईएएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल चीफ सिकरेट्री से मिल सकता है, ऐसी अपुष्ट खबर आ रही है। एक सीनियर आईएएस ने गुस्से में कहा कि ऐसे में काम करना मुश्किल हो जाएगा।

बता दें महिला जिला पंचायत सदस्य के पति जिला पंचायत में ठेकेदार है। इस घटना की रिपोर्ट अजाक थाने में भी की गई है ।

Next Story