Chhattisgarh Top News Today: बेरोजगार हो जाएं तैयार, शिक्षकों के प्रमोशन पर बोले शिक्षा मंत्री, पंडित नड्डा, ठाकुर रमन सिंह, ओबीसी का अपमान, एएसआई हत्या पर बड़ा खुलासा

Update: 2023-03-25 16:20 GMT

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पिछले करीब साढ़े चार सालों से भत्ते का इंतजार कर रहे बेरोजगारों के लिए आखिर वह घड़ी आ गई है, जब उन्हें हर महीने 2500 रुपए भत्ता मिलेगा. हालांकि इससे पहले उन्हें एक वेब पोर्टल में रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसका वेरिफिकेशन कराया जाएगा. सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार को वेब पोर्टल का लोकार्पण किया.

शिक्षकों के प्रमोशन के मुद्दे पर आखिरकार शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने प्रमुख सचिव से चर्चा की है और उन्हें काउंसिलिंग के जरिए पदांकन करने कहा है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर दूसरे दिन भी छत्तीसगढ़ में जुबानी तीर चले. सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन पंडित जेपी नड्डा और पूर्व सीएम को ठाकुर रमन सिंह कहा. वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राहुल गांधी पर सर्व ओबीसी समाज के अपमान का आरोप लगाया है.

इधर, सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस चोरों से डरने वाली नहीं है, चाहे उनका सरनेम कुछ भी हो.

एएसआई की हत्या के मामले में कोरबा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जेल भेजे जाने से नाराज एक आरोपी ने थाने में घुसकर हत्या की थी. महिला के साथ बदसलूकी और मारपीट के आरोप में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

Live Updates
Tags:    

Similar News