CG-योग कार्यक्रम में CM भूपेश इसलिए नहीं हुए शामिल, ट्वीट कर बताई वजह... फ़ोटो भी की शेयर

Update: 2023-06-21 11:02 GMT

रायपुर। योग दिवस पर नहीं पहुंच पाने की वजह सीएम भूपेश ने ट्वीट कर बताई हैं। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर लिखा कि "आप सब जानते हैं कि मैं प्रतिदिन योग करता हूँ। सभी साथियों की तरह प्रतिवर्ष मैं भी योग दिवस पर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इस अभियान का हिस्सा बनता हूँ।

लेकिन इस बार थोड़ी अस्वस्थता के कारण योग नहीं कर पा रहा हूँ, इसलिए आज की तस्वीर भी साझा नहीं कर पा रहा हूँ। ठीक होते ही मैं पुनः योग शुरू करूँगा।

आप सब प्रतिदिन योग करें, योग को अपनी दिनचर्या का अनिवार्य हिस्सा बनाएँ।"

बता दें योग दिवस के अवसर पर राजधानी में भी योगासन का कार्यक्रम रखा गया था। राजधानी के जोरा मैदान में महिलाओं बच्चे सहित 21 हजार लोग जुटे थे। सीएम भूपेश इस कार्यक्रम में सीएम भूपेश भी शामिल होने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते वो शामिल नहीं हो पाए थे।

Ex. चीफ सिकरेट्री विवेक ढांड ने 65 की उम्र में कठिन योग मुद्राएं कर जवानों को पीछे छोड़ दिया, देखिए फोटो और वीडियो 

रायपुर। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आज छत्तीसगढ़ में भी जगह-जगह योग के कार्यक्रम हुए। मंत्रियों से लेकर ब्यूरोक्रेट्स ने भी आज सुबह विधिवत योग किया। सबसे अधिक चौंकाने वाली योग मुद्राए किया छत्तीसगढ़ नवाचार आयोग के चेयरमैन विवेक ढांड ने। ढांड छत्तीसगढ के मुख्य सचिव रहे हैं। 2018 में वे रिटायर हुए। उसके बाद पांच साल तक रेरा के चेयरमैन रहे। रेरा का टेन्योर कंप्लीट होने के बाद भूपेश सरकार ने उन्हें नवाचार आयोग का चेयरमैन अपाइंट किया। याने ढांड की उम्र 65 क्रॉस कर गई है। इसके बाद भी आज उनका दमखम देखते बन रहा था। पिछले साल भी उन्होंने योग के करतब दिखाकर लोगों को चौंका दिया था। इस बार तो पिछले साल से भी वे आगे निकल गए। वे आज कई कठिन योग मुद्राएं कर गए, जिसे उनसे आधे उमर के लोग नहीं कर पा रहे थे। पढ़ें पूरी खबर...

Full View

Tags:    

Similar News