सदन में नारेबाजी : टार्गेट किलिंग के मुद्दे पर भाजपा विधायक पहुंचे गर्भगृह में, अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान नारेबाजी

Update: 2023-03-02 08:20 GMT

रायपुर. बस्तर में भाजपा नेताओं की टार्गेट किलिंग के मुद्दे पर सदन में विपक्ष का हंगामा जारी है. दो बाद सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद आसंदी ने अनुपूरक बजट पर चर्चा शुरू करने के लिए देवेंद्र यादव का नाम पुकारा. इसके बाद विपक्ष के विधायक गर्भगृह में पहुंचकर नारेबाजी करने लगे.

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन भाजपा विधायकों ने आक्रामक तेवर के साथ शुरुआत की. जल जीवन मिशन के मुद्दे पर पीएचई मंत्री रूद्र गुरु को घेरा, फिर जवाब से असंतुष्ट होकर वॉकआउट कर दिया. इसके बाद शून्यकाल के दौरान भाजपा विधायकों ने बस्तर में भाजपा नेताओं की टार्गेट किलिंग का मुद्दा उठाया. शिवरतन शर्मा और अजय चंद्राकर ने मुद्दा उठाया और काम रोककर चर्चा कराने की मांग की. इस दौरान हंगामे के कारण पहले 5 मिनट के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई, फिर जब कार्यवाही शुरू हुई तो विपक्ष की ओर से हंगामा जारी रहा. आखिरकार एक बार फिर 10 मिनट के लिए कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.

10 मिनट बाद जब सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो आसंदी से अनुपूरक बजट पर चर्चा के लिए देवेंद्र यादव का नाम पुकारा गया. देवेंद्र ने चर्चा की शुरुआत की. दूसरी ओर टार्गेट किलिंग का आरोप लगाते हुए भाजपा के विधायक गर्भगृह पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे.

इससे पहले भाजपा विधायकों ने आरोप लगाया कि बस्तर में चल रहे धर्मांतरण के कारण भाजपा नेताओं की टार्गेट किलिंग हो रही है. धर्मांतरण का विरोध करने वाले भाजपा नेताओं की टार्गेट किलिंग की जा रही है.

Tags:    

Similar News