Teacher Recruitment Exam-2023: शिक्षक भर्ती परीक्षा-सहायक शिक्षक पद हेतु अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन इस तारीख से शुरू

Update: 2023-09-21 15:35 GMT

रायपुर। शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में सहायक शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन 26 सितंबर से 28 सितम्बर तक दक्ष कमाण्ड एवं कण्ट्रोल सेन्टर, तृतीय तल मल्टीलेवल पार्किंग जयस्तंभ चौक, रायपुर में किया जाएगा। दस्तावेज सत्यापन की तिथि एवं समय की सूचना अभ्यर्थियों के मोबाइल नम्बर और उनके लॉगिन पोर्टल पर उपलब्ध करायी जाएगी। अभ्यर्थी कटऑफ की जानकारी विभाग के पोर्टल https://eduportal.cg.nic.in पर देख सकते है।

Full View

सहायक शिक्षक पद की ऑनलाईन काउंसिलिंग 23 एवं 24 सितंबर को

रायपुर। शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में सहायक शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की ऑनलाईन काउंसिलिंग 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे से 24 सितम्बर को शाम 5 बजे तक होगी। यह ऑनलाईन काउंसिलिंग स्कूल शिक्षा विभाग की वेबसाईट https://eduportal.cg.nic.in में प्रारंभ की जा रही है। इस काउंसिलिंग में व्यापम के परीक्षा परिणाम के अनुसार सहायक शिक्षक पद के कटऑफ रैंक की विस्तृत जानकारी विभाग के पोर्टल पर देखी जा सकती है।

CG News-शिक्षक भर्ती परीक्षा: तृतीय चरण की ऑनलाईन काउंसिलिंग, एक हजार से अधिक अभ्यर्थी होंगे शामिल

रायपुर। शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की तृतीय चरण की ऑनलाईन काउंसिलिंग 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से 24 सितम्बर को शाम 5 बजे तक होगी। 

तृतीय चरण की ऑनलाईन काउंसिलिंग में 1001 अभ्यर्थी शामिल होंगे। इनमें अनुसूचित जनजाति के 889, अनुसूचित जाति के 23, अन्य पिछड़ा वर्ग के 80 तथा भूतपूर्व सैनिक के 9 अभ्यर्थी को काउंसिलिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। पढ़ें पूरी खबर...

आई.टी.आई. में प्रशिक्षण अधिकारी पद के दस्तावेज सत्यापन 22 से 23 सितम्बर तक

रायपुर। राज्य की औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में प्रशिक्षण अधिकारी के विभिन्न रिक्त पदों की पूर्ति हेतु तृतीय चरण की ऑनलाइन काउसंलिंग उपरांत दस्तावेज सत्यापन हेतु 22 सितम्बर 2023 को व्यवसाय कम्प्युटर ऑपरेटर एंड प्रोग्रामिंग असिस्टेंट, इलेक्ट्रिशियन, वेल्डर एवं 23 सितम्बर 2023 को व्यवसाय फिटर, मैकेनिक डीजल, मैकेनिक मोटर व्हीकल, टर्नर, विषय-वर्कशॉप कैल्कूलेशन एंड साइंस एंड इजीनियरिंग ड्राइंग के अभ्यर्थियों को शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय सेजबहार, रायपुर में प्रातः 09ः30 बजे बुलाया गया है। इस हेतु अभ्यर्थियों को एसएमएस पर भी सूचना भेजी जा रही है। सभी अभ्यर्थी अद्यतन जानकारी हेतु निरंतर संचालनालय की वेबसाइट http://cgiti.cgstate.gov.in/ तथा अपने लॉगिन आईडी का नियमित अवलोकन करते रहें। दस्तावेज सत्यापन उपरांत संबंधित अभ्यर्थी आगामी दिवस दोपहर 02ः00 बजे तक उसी स्थल पर पंजीयन प्रभारी के पास अपना दावा आपत्ति भी प्रस्तुत कर सकते हैं।


Tags:    

Similar News