CG NEWS-महिला व्याख्याता के खिलाफ स्कूल के बाथरूम में लिखें अपशब्द, पूछताछ करने पर स्कूल में घुसकर मारपीट, तीन गिरफ्तार

Update: 2022-11-13 08:11 GMT

जांजगीर- चाम्पा । महिला व्याख्याता के साथ स्कूल में घुस कर मारपीट का मामला सामने आया है। किसी ने स्कूल के बाथरूम में व्यख्याता के खिलाफ अपशब्द लिख दिये थे। बच्चों से पूछताछ करने पर एक बच्चे के परिजनों ने स्कूल में घुस कर शिक्षिका की पिटाई कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। मामला चाम्पा थाना क्षेत्र का है।

शासकीय हाईस्कूल पोड़ीकला में कु. अंजु भारते गणित की व्याख्याता है। 12 नवंबर को वह स्कूल गयी हुईं थी। सुबह 9.40 को जब वह स्कूल के बाथरूम में गयीं तो उनके नाम से किसी ने उन्हें संबोधित करते हुए अपशब्द लिखें थे। तब शिक्षिका अंजू ने क्लास में आकर सामूहिक रूप से 9 वीं व 10 वीं के बच्चों को डांटते हुए कहा कि मैं सभी का हेंड़ राइटिंग का मिलान करूंगी तब पकड़ में आ जाओगे। यह कह कर स्कूल के कार्यालय में जानकारी दी। लंच ब्रेक में स्कूल के सभी बच्चे जब घर चले गए उसके बाद 9 वीं क्लास के एक छात्र डेविस बघेल के माता पिता व दादी स्कूल पहुँच गए। मिली जानकारी के अनुसार डेविस बघेल ने लंच ब्रेक में घर जाकर शिक्षिका की डांट की जानकारी अपने घर वालो को दी थी।जिससे आक्रोशित उसके घर वाले स्कूल पहुँचे थे। डेविस पूर्व में पढ़ाई भी छोड़ चुका था। स्कूल में करीबन दोपहर दो बजे जब शिक्षिका कार्यालय में थी तब डेविस के पिता 36 वर्षीय रहसलाल बघेल, माता 32 वर्षीय निरकली बघेल व उसकी दादी 60 वर्षीय पार्वती बाई बघेल ( सभी निवासी पोदीखुर्द) कार्यालय में बिना अनुमति घुस आए। और गाली गलौच करते हुए कौन मैडम है पूछ कर शिक्षिका का निरकली बाल खिंचने लगी। और फिर सभी ने मिलकर उनके साथ गाली गलौच करते हुए हाथ मुक्कों से मारपीट की। स्कूल में उपस्थित अन्य शिक्षको व स्टाफ ने आकर बीच बचाव किया।

घटना की एफआईआर शिक्षिका ने चाम्पा थाने में दर्ज करवाई थी। जिस पर शासकीय कार्य मे बाधा, मारपीट, गाली गलौच का अपराध दर्ज किया गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याययिक रिमांड में भेजा है।

Tags:    

Similar News