Bilaspur News: तहसीलदार ने छात्राओं को दी जेल भेजने की धमकी: ब्‍लैकमेलिंग और अव्‍यव्‍स्‍थाओं के विरोध में छात्राएं कर रहीं थी प्रदर्शन

Bilaspur News:

Update: 2024-09-09 09:15 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। पचपेड़ी में स्कूल की समस्याओं को लेकर छात्राओं ने सोमवार को चक्काजाम कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची तहसीदार ने छात्राओं को जेल भेजने की धमकी दे दी। महज, आधे घंटे तक प्रदर्शन के बाद चक्काजाम समाप्त भी हो गया। आधे घण्टे तक चके ड्रामा में दो बातें खुलकर सामने आई। बाथरूम वीडियो वायरल करने की धमकी और अव्यवस्था से नाराज छात्राओं ने सड़क जाम जर दिया। समझाने और चर्चा करने आई तहसीलदार ने जेल भेजने की धमकी दी।

इधर, अब छात्राओं को तहसीदार की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो छात्राओं से कह रहीं हैं कि एक बार लिखकर देंगी तो सभी जेल चली जाएंगी। पूरा मामला पचपेड़ी हायरसेकेण्डरी स्कूल का है।

बता दें कि हाल ही में राजनांदगांव में शिक्षक की मांग लेकर पहुंची छात्राओं को DEO (जिला शिक्षा अधिकारी) ने जेल भेजने की धमकी दी थी, जिसके बाद राज्य शासन ने DEO अभय जायसवाल को हटा दिया।

अब छात्राओं को जेल भेजने की धमकी देने का मामला बिलासपुर जिले के पचपेड़ी तहसील का है। यहां हायरसेकेण्डरी स्कूल की छात्राओं ने स्कूल और हॉस्टल की समस्याओं को लेकर सोमवार को चक्कजाम कर दिया। छात्राएं नारेबाजी करती हुईं सड़क पर बैठ गई, जिसके बाद मस्तूरी- पचपेड़ी मार्ग में वाहनों की कतार लग गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने छात्राओं को समझाइश देने का प्रयास किया। लेकिन, छात्राएं स्कूल और हॉस्टल की अव्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग पर अड़ी रहीं।

क्‍या है पूरा मामला: बाथरुम में छात्राओं का वीडियो बनाकर ब्‍लैक मेल करने का आरोप: छात्राओं ने किया सड़क जाम, हॉस्टल वार्डन पर लगाये गम्भीर आरोप

Tags:    

Similar News