Delhi Crime News: गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स गिरफ्तार, पंजाब के पूर्व विधायक के घर पर की थी फायरिंग

Delhi Crime News: गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Goldie Brar-Lawrence Bishnoi Gang) के शूटर्स (shooters) को क्राइम ब्रांच (crime branch) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है।

Update: 2023-12-08 11:20 GMT

Delhi Crime News: गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Goldie Brar-Lawrence Bishnoi Gang) के शूटर्स (shooters) को क्राइम ब्रांच (crime branch) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। ये तीन दिसंबर को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर हुई फायरिंग की घटना में शामिल थे।

पंजाब के फरीदकोट के पूर्व विधायक और कारोबारी दीप मल्होत्रा के दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित घर के बाहर रविवार शाम बदमाशों ने गोली चलाई थी। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम करीब 6.45 में पंजाबी बाग थाना प्रभारी को पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के घर के सामने गोलीबारी किए जाने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस टीम 57 नंबर रोड पंजाबी बाग पहुंची। पुलिस को छानबीन करने के दौरान मौके से छह खोखे मिले। इन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने क्राइम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर छानबीन करवाई। टीम ने मौके से साक्ष्य हासिल किए।

पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला कि गोलीबारी करने वाले दो आरोपी पैदल ही आए थे और पूर्व विधायक के घर के सामने हवा में पांच छह राउंड गोलीबारी कर भाग गए।

Tags:    

Similar News