Noida Crime News Hindi: गौतमबुद्ध नगर डीएम का X हैंडल हैक करके राहुल गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime News Hindi: नोएडा पुलिस ने जिला कलक्टर मनीष कुमार वर्मा का आधिकारिक एक्स अकाउंट हैक कर उससे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनकर टिप्पणी करने वाले आरोपी को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-09-15 11:49 GMT

Noida Crime News Hindi: नोएडा पुलिस ने जिला कलक्टर मनीष कुमार वर्मा का आधिकारिक एक्स अकाउंट हैक कर उससे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनकर टिप्पणी करने वाले आरोपी को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आपत्तिजनक टिप्पणी का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद कलक्टर ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी की पहचान सोहन सिंह के रूप में की है। वह दिल्ली स्थित उत्तर प्रदेश राज्य सूचना केंद्र में संविदा पर कार्यरत है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इतिहासकार अशोक पांडे के साथ अपनी बातचीत की एक क्लिप एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'इतिहास बनता है और इसे बदला नहीं जा सकता। नरेंद्र मोदी जानते हैं कि इतिहास उन्हें कैसे याद रखेगा और इसीलिए वे चिंतित हैं।' इस पर आरोपी ने कलक्टर के अकाउंट से राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद इस मामले में कलक्टर को लेकर विवाद खड़ा हो गया था।

हंगामे के बीच नोएडा कलक्टर ने एक स्पष्टीकरण जारी किया था, जिसमें दावा किया गया कि पोस्ट उनके द्वारा नहीं लिखी गई थी और उनके अकाउंट का दुरुपयोग किया गया था। बयान में कहा गया, 'किसी असामाजिक तत्व ने नोएडा कलक्टर का एक्स अकाउंट हैक कर दुरुपयोग किया है और गलत टिप्पणी पोस्ट की है। इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत FIR दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।' इसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

Tags:    

Similar News