DTC Bus Accident: दिल्ली के कीर्ति नगर में तेज रफ्तार डीटीसी बस पलटी, एक घायल, 15 यात्री थे सवार

DTC Bus Accident: दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में मंगलवार अलसुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां रिंग रोड पर दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बस अचानक पलट गई, जिससे यात्री घायल हो गए।

Update: 2024-07-02 07:46 GMT

फाइल फोटो

DTC Bus Accident: दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में मंगलवार अलसुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां रिंग रोड पर दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बस अचानक पलट गई, जिससे यात्री घायल हो गए। हादसा तड़के 3:45 बजे हुआ जब बस में 15 यात्री सवार थे। हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

डिवाइडर पर चढ़कर पलटी बस

पुलिस के अनुसार, DTC की रूट नंबर 763 बस अंतरराज्यीय बस टर्मिनल (ISBT) से उत्तम नगर जा रही थी। तेज रफ्तार के कारण बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इस हादसे में एक यात्री घायल हुआ है।

राहत और बचाव कार्य

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और सभी 15 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सड़क पर सुबह के समय भीड़ न होने के कारण बड़ी दुर्घटना टल गई। बस को क्रेन की मदद से उठाया गया और मामले की जांच की जा रही है।

इस हादसे ने दिखाया कि तेज रफ्तार के कारण कितनी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। समय पर पुलिस और राहत टीम के पहुंचने से एक बड़ा हादसा टल गया। यात्रियों की सुरक्षा के लिए ड्राइवरों को हमेशा सतर्क रहना चाहिए और वाहन की गति नियंत्रित रखनी चाहिए।

Tags:    

Similar News