Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया कैंपस, तलाश में जुटी पुलिस

Delhi School Bomb Threat:राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली के दो स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद से स्कूल में अफरा - तफरी का माहौल है.

Update: 2024-05-01 03:28 GMT

Delhi School Bomb Threat: राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली केकई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद से स्कूल में अफरा - तफरी का माहौल है. 

जानकारी के मुताबिक़, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बुधवार सुबह 4:15 बजे एक धमकी भरा मेल मिला है. जिसमे स्कूल को बम से उड़ने की बात कही गयी है. धमकी की सूचना पुलिस - प्रशासन को दी गयी. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. वहीँ स्कूल को खाली करा दिया गया है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. 

वहीँ पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल को भी बम से उड़ने की धमकी मिली है. इस संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ है.पुलिस स्कूल को खाली कराकर स्कूल परिसर की गहन जांच की जा रही है. बताया जा रहा है आज कई स्कूलों को बम की धमकी से संबंधित ईमेल मिले हैं. फिलहाल साइबर पुलिस मेल से सम्बंधित जांच में जुट गयी है.

पुलिस का कहना है कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है. ये सभी मेल एक ही पैटर्न भेजा जा रहा है. मेल में डेट लाइन का जिक्र नहीं है और BCC का जिक्र है, जिसका मतलब है कि एक मेल कई जगहों पर भेजा गया है. 

Tags:    

Similar News