Delhi News Hindi: दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दिव्यांग महिला की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

Delhi News Hindi: दिल्ली में एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 39 वर्षीय एक दिव्यांग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शहर भर में बड़े पैमाने पर तलाश के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया।

Update: 2024-01-20 10:01 GMT

Delhi News Hindi: दिल्ली में एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 39 वर्षीय एक दिव्यांग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शहर भर में बड़े पैमाने पर तलाश के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शमशान घाट, गीता कॉलोनी के पास एक महिला की अज्ञात वाहन से टक्कर होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली।

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सुरेंद्र चौधरी ने कहा, "घायल को पीसीआर वैन द्वारा एसडीएन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।" घटनास्थल के पास उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पुलिस ने पाया कि पीड़िता (विकलांग महिला) बैठी हुई मुद्रा में सड़क पार कर रही थी और एक हरे रंग के डंपर को उसके ऊपर से गुजरते देखा गया था।

डीसीपी ने कहा, ''शास्त्री पार्क और अक्षरधाम में गावर कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किराए पर लिए गए ऐसे सभी ट्रकों के पार्किंग स्थल की टीम द्वारा भौतिक जांच की गई। टीम ने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर, शकरपुर, लक्ष्मी नगर, विकास मार्ग, अक्षरधाम मंदिर और शास्त्री पार्क पर करीब 150 सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

इस दौरान पुलिस को एक संभावित सुराग मिला। डीसीपी ने कहा, "यह उल्लेख करने योग्य है कि ट्रक का इस्तेमाल कंक्रीट/निर्माण सामग्री को डंप करने में किया जा रहा था और पंजीकरण संख्या दोनों तरफ से दिखाई नहीं दे रही है।" ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी फिरोज के रूप में हुई, जिसे पकड़ लिया गया। डीसीपी ने कहा कि निरंतर पूछताछ के दौरान, आरोपी ने दुर्घटना की उपरोक्त घटना कबूल कर ली।

Tags:    

Similar News