Delhi-NCR Weather: दिल्ली में भारी बारिश के कारण स्कूल की दीवार गिरी, 11 वाहन क्षतिग्रस्त

Delhi-NCR Weather: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भारी बारिश के दौरान एक स्कूल की पिछली दीवार गिरने से कुल 11 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

Update: 2023-09-23 16:40 GMT

Delhi-NCR Weather: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भारी बारिश के दौरान एक स्कूल की पिछली दीवार गिरने से कुल 11 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने बताया कि भारी बारिश से दिलशाद गार्डन इलाके में एसजी पॉकेट के पास स्थित मुखर्जी स्कूल की पिछली दीवार ढह गई। घटना में 11 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बता दें कि दिल्ली के कुछ हिस्सों में शनिवार को भारी बारिश हुई, जिससे शहर भर में कई जगहों पर जलभराव हो गया। कुछ स्थानों पर पेड़ उखड़ने की भी खबर है।

मौसम विभाग ने रविवार के लिए आमतौर पर दिन के समय बादल छाए रहने तथा हल्की बूंदाबांदी की संभावना व्यक्त की है. रविवार को राष्ट्रीय राजधानी का अधिकतम व न्यूनतम तापमान क्रमश 36 और 25 डिग्री रहने की संभावना है. विभाग के मुताबिक, सापेक्षिक आर्द्रता 84 से 78 प्रतिशत के बीच दर्ज की गई. दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 109 दर्ज किया गया, जो ‘मध्यम’ श्रेणी में आता है.

पूर्वी दिल्ली के दिलाशाद गार्डन इलाके में बारिश की वजह से एक विद्यालय की दीवार ढहने से करीब 11 वाहन उसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं उत्तरपश्चिमी दिल्ली के पश्चिमी शालिमार बाग, शालिमार बाग के बीएफ ब्लॉक और उत्तर दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में गुजरांवाला टाउन में पेड़ों के गिरने की सूचनाएं प्राप्त हुई हैं. दिल्ली-गुरुग्राम सीमा सहित राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में बारिश की वजह से यातायात प्रभावित हुआ.

Tags:    

Similar News