Delhi Air Pollution: भाजपा ने दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप, कहा- गोपाल राय 'इवेंट मैनेजर', प्रदूषण के खिलाफ जमीनी प्रदर्शन शून्य

Delhi Air Pollution: भाजपा ने दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय को इवेंट मैनेजर बताते हुए छठ महापर्व से पहले यमुना नदी के झाग को लेकर सवाल पूछे हैं।

Update: 2023-11-14 16:39 GMT

Delhi Air Pollution:भाजपा ने दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय को इवेंट मैनेजर बताते हुए छठ महापर्व से पहले यमुना नदी के झाग को लेकर सवाल पूछे हैं। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार प्रदूषण के विरूद्ध काम के मामले में दिल्ली को निराश कर चुकी है और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय एक इवेंट मैनेजर से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उनका एकमात्र योगदान यह है कि वह आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं, नई घोषणा करते हैं लेकिन प्रदूषण के खिलाफ उनका जमीनी प्रदर्शन शून्य है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज तक हम वायु प्रदूषण को लेकर चिंतित हैं पर आज यमुना में फैले झागों ने छठ पर्व की तैयारी में लगे दिल्ली में बसे पूर्वांचली प्रवासियों को विचलित किया है।

सचदेवा ने कहा कि हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश से प्रदूषण पर उनकी कार्रवाई पूछने वाले गोपाल राय से दिल्ली वाले जानना चाहते हैं कि दिल्ली एवं पंजाब ने प्रदूषण के मुख्य कारक पराली पर क्या संयुक्त कार्रवाई की।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक असफल पर्यावरण मंत्री के रूप में गोपाल राय की हताशा को देखकर आश्चर्य होता है क्योंकि उन्होंने आज मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी को प्रदूषण पर चुप रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि गोपाल राय समझ लें कि भाजपा उनसे पर्यावरण मंत्री के रूप में उनकी विफलताओं के बारे में सवाल पूछती रहेगी और आज वे उनसे यह पूछते हैं कि क्या 1,483 किलोमीटर में फैली दिल्ली में फैले धूल प्रदूषण से लड़ने के लिए 70 एंटी स्मॉग गन पर्याप्त हैं?



Full View

Tags:    

Similar News