CM Arvind Kejriwal: CM हॉउस पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, मुख्यमंत्री ने लगाया था विधायक खरीद-फरोख्त का आरोप...

CM Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया है कि 7 MLA को संपर्क किया गया, और 21 विधायकों को तोड़ने की प्लानिंग है।

Update: 2024-02-03 08:26 GMT

नई दिल्ली। विधायक खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार सुबह फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर नोटिस देने पहुंची। इसके पहले शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। लेक‍िन किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।आतिशी घर पर नहीं थीं, जबकि केजरीवाल भी घर पर नहीं थे। क्राइम ब्रांच की टीम कल फिर आ सकती है।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया है कि 7 MLA को संपर्क किया गया, और 21 विधायकों को तोड़ने की प्लानिंग है।

इस बीच, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि भगवा पार्टी "भाजपा द्वारा आप विधायकों को लुभाने" के आप के आरोपों की अपराध शाखा द्वारा जांच शुरू करने की रिपोर्ट का स्वागत करती है। दिल्ली बीजेपी ने 30 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसने केजरीवाल के झूठे आरोपों की पुलिस जांच की मांग करते हुए आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है।

सचदेवा ने कहा था कि क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस नोटिस नहीं दे रही है। क्राइम ब्रांच की टीम पिछले एक घंटे से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर खड़े हैं और जान बूझकर नोटिस नहीं दिया जा रहा। सौरभ ने कहा दिल्ली पुलिस एसीपी जान बूझकर सीएम कार्यालय तक नोटिस नहीं पहुंचा रहे हैं।


Full View

Tags:    

Similar News