Attack on Arvind Kejriwal: विकासपुरी में अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश! बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

Attack on Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश का मामला सामने आया है। AAP का आरोप है कि विकासपुरी में रोड शो के दौरान यह हमला किया गया।

Update: 2024-10-25 18:57 GMT

Attack on Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश का मामला सामने आया है। AAP का आरोप है कि विकासपुरी में रोड शो के दौरान यह हमला किया गया। पार्टी के नेताओं ने इस हमले के लिए सीधे विरोधी दलों पर उंगली उठाई है। इस घटना के बाद AAP के प्रमुख नेताओं ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

AAP नेताओं की प्रतिक्रिया

सौरभ भारद्वाज का बयान: AAP के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसे कायराना हरकत करार दिया और इसके पीछे विरोधी दल का हाथ बताया। उन्होंने कहा, "जब भी कोई हमारे नेता केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठाता है, तो उसे खत्म करने की कोशिश की जाती है। पहले उन्हें सरकारी एजेंसियों द्वारा परेशान किया गया, फिर उनकी दवाइयां रोक दी गईं, और अब जानलेवा हमला करवाने की कोशिश की गई है।"

मनीष सिसोदिया का बयान

AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने भी इस हमले की निंदा करते हुए इसे चिंताजनक बताया। सिसोदिया ने कहा, "यह विरोधी दल की सोची-समझी चाल है। वे जानते हैं कि चुनाव में अरविंद केजरीवाल को हराना उनके लिए मुश्किल है, इसलिए अब वे इस तरह की हरकतों पर उतर आए हैं।"

संदीप पाठक का बयान

AAP नेता संदीप पाठक ने भी विरोधी दलों पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल जी को मिलने वाला प्यार विरोधियों से बर्दाश्त नहीं हो रहा है। पहले उन्होंने केजरीवाल को जेल में खत्म करने की कोशिश की और अब यह हमला किया। जो चाहे कर लें, विरोधी दल अरविंद केजरीवाल को चुनाव में हरा नहीं सकते।"

AAP नेताओं का कहना है कि वे इस हमले के बाद भी अपने मिशन से पीछे नहीं हटेंगे। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल को मिलने वाले जनसमर्थन को बरकरार रखते हुए विरोधियों के किसी भी मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे।

Tags:    

Similar News