4 बच्चों की मौत बिग ब्रेकिंग : एक ही परिवार के चार बच्चे हादसे के हुए शिकार… नहाने के दौरान पानी में डूबकर हुई मौत… पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची

Update: 2020-04-09 09:46 GMT

कांकेर 9 अप्रैल 2020। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच एक बहुत बुरी खबर है। कांकेर में एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गयी है। सभी बच्चे नहाने के लिए गांव के ही तालाब में गये थे और इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गये। घटना कांकेर के कोतवाली थाना अंतर्गत सरोना क्षेत्र के रावस गांव की बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रवाना हुई। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना 11 से 12 बजे के बीच की बतायी जा रही है। आपस में रिश्तेदार चारों बच्चे नहाने के लिए तालाब गये हुए थे, इस दौरान नहाते हुए सभी तालाब की गहराई में चले गये और एक के बात एक चारों डूब गये। हालांकि ये अभी पता नहीं चल पाया है कि सभी एक साथ गहराई में उतरे थे या फिर एक दूसरे को बचाने में सभी जान चली गयी।

इधर घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंचे हैं। सभी बच्चों की उम्र 8 से 9 साल की बतायी जा रही है। काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिवारवाले उन्हें खोजने के लिए तालाब की तरफ गये, जहां चारों बच्चों का शव पानी में तैरता हुआ मिला। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। सरोना तहसीलदार परमानंद बंजारे मौके के लिए रवाना हो गये हैं।

Tags:    

Similar News