कोरोना से मौत: बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत….3 दिन से खराब थी तबियत, कल कराया गया था एम्स में भर्ती…. ना कोई ट्रेवल हिस्ट्री, ना लॉककडाउन में कहीं बाहर निकली फिर भी….

Update: 2020-06-03 03:47 GMT

भिलाई 3 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत की खबर आई है। एक तरफ बढ़ता संक्रमण और दूसरी तरफ मौत की घटनाओं ने स्वास्थ्य विभाग को सकते में ला दिया है। राजधानी में एक 37 साल के युवक की मौत के बाद एक महिला की मौत भिलाई में हुई है। महिला को रायपुर के एम्स में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। वो चरौदा भिलाई की रहने वाली थी। जानकरी के मुताबिक तीन दिन से उसकी तबीयत खराब थी। मंगलवार दोपहर 12 बजे रायपुर एम्स में लाया गया था।
चरोदा दादर रोड मे न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा में रहने वाली बुजुर्ग महिला की मौत के बाद लिए गए सेम्पल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. महिला को तबियत खराब होने के चलते पहले उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मंगलवार दोपहर को एम्स में रिफर किया गया था.

एम्स पहुंचने तक महिला की मौत हो चुकी थी, जिसके कोरोना जांच के लिए सेम्पल लेकर शव को सुरक्षित रखवा दिया गया था. देर रात को जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही प्रशासनिक अमले के बीच हड़कंप मच गया. जिला मुख्यालय से पहुंची जिम्मेदार अधिकारियों की टीम ने नगर निगम और पुलिस बल के साथ हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर अपने घेरे में ले लिया है. भिलाई – चरोदा निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है. जिस वृद्ध महिला में उसकी मौत के बाद कोरोना संक्रमण होना पाया गया है, वह पूरे लॉकडाउन में घर पर ही रही. वहीं उस घर में बाहर से भी कोई आया नहीं है. मृतका का पोता लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्राम होम पर है. बावजूद इसके मृत वृद्धा में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशानिक अमला हड़कंप है

Tags:    

Similar News