Bilaspur News: CG 24 घंटे के भीतर तीन मर्डर, दहल गया जिला

Bilaspur News: मामूली बात पर पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या क्र दी, प्रेमी अपनी प्रेमिका से इसलिए नाराज हो गया कि उसकी नम की इच्छा पूरी करने आनाकानी क्र रही है, हवस हत्या का कारण बन गया. एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. यह सबकुछ बीते 24 घंटे के भीतर घट गया. त्यौहार का मौक़ा है, सवाभाविक तौर पे सनसनी फ़ैल गई है.

Update: 2024-10-12 09:32 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। जिले में बीते 24 घंटे के भीतर तीन बड़ी घटनाएं घट गई. मामूली बात पर पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या क्र दी, प्रेमी अपनी प्रेमिका से इसलिए नाराज हो गया कि उसकी नम की इच्छा पूरी करने आनाकानी क्र रही है, हवस हत्या का कारण बन गया. एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. यह सबकुछ बीते 24 घंटे के भीतर घट गया. त्यौहार का मौक़ा है, सवाभाविक तौर पे सनसनी फ़ैल गई है. मस्तूरी, सीपत और तखतपुर क्षेत्र में ये घटनाएं घटी है. एक युवक की संदिग्ध हत्या, पति द्वारा पत्नी की हत्या और प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या क्र दी है.

मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत ग्राम करियाताल में 20 वर्षीय युवक युवराज सिंह उर्फ बंटी की लाश बकरकूदा सरसेनी नहर के पास मिली। युवक की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसे जलाने का प्रयास किया है. सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मटियारी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, है. शराबी पति रामफल उर्फ नाना शिकारी ने अपनी पत्नी मुमताज की टांगी से हत्या कर दी है .

तखतपुर में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। किराए के मकान में रह रहे नरेंद्र सोनकर ने अपनी प्रेमिका लता से संबंध बनाने की बात कही , प्रेमिका के मना करने पर नाराज प्रेमी ने गला घोटकर हत्या कर दी।

चाकूबाजी और हत्या की बढ़ती घटनाएं

बिलासपुर जिले में हत्या और चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। बीते कुछ महीनों में जिले में इस तरह की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ी है. पुलिस प्रशासन के लिए यह चुनौती से कम नहीं है.

Tags:    

Similar News