Surajpur News: जनपद पंचायत सुरजपुर में की गई प्रधान मंत्री आवास के संबंध में बैठक

Surajpur News: कलेक्टर रोहित व्यास के निर्देशन में जिले में सभी के लिए पीएम आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को पक्का आवास उपलब्ध कराने की दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है।

Update: 2024-07-20 12:13 GMT

Surajpur News: कलेक्टर रोहित व्यास के निर्देशन में जिले में सभी के लिए पीएम आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को पक्का आवास उपलब्ध कराने की दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज जनपद पंचायत सुरजपुर में प्रधान मंत्री आवास योजना को लेकर बैठक अनुविभागीय अधिकारी राजस्व द्वारा लिया गया। इस बैठक में सभी ग्राम पंचायत के सचिव एवं रोजगार सहायक उपस्थित थे। इस दौरान सभी ग्राम में लंबित आवास को जल्दी पूर्ण करने हेतु कार्य योजना पर चर्चा की गई एवं उचित दिशा निर्देश तय किए गए। इस दौरान कहा गया कि ग्राम पंचायत में पदस्थ समस्त कर्मचारी को साथ रखकर सभी हितग्रहियों के घर जाकर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए आवास निर्माण करवाएं। प्रधान मंत्री आवास शासन का सबसे प्राथमिकता का कार्य है जिसमे गरीब परिवार को सहायता स्वरूप आवास निर्माण हेतु राशि विभिन्न किश्तों में उनके खाते में भेजा जाता है। साथ ही यदि किसी व्यक्ति द्वारा राशि का दुरुपयोग किया जायेगा तो उससे नियमानुसार वसूली की कार्यवाही भी की जाएगी ।


Full View


Tags:    

Similar News