Surajpur News: गुस्साई भीड़ ने हत्या के आरोपी का घर फूंका, शहर में तनावपूर्ण स्थिति

Surajpur News: सूरजपुर जिले में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी मेहनाज और पुत्री आलिया की नृशंस हत्या की घटना से नागरिकों में भारी आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलने के बाद ही सूरजपुर में बड़ी संख्या में लोगों ने कोतवाली के बाहर धरना दे दिया है। नागरिकों ने नगर बंद का आह्वान किया जिसका स्वस्फूर्त समर्थन मिल रहा है। इसी बीच गुस्साई भीड़ ने हत्या के आरोपी कुलदीप साहू के घर को फूंक दिया है। बहरहाल शहर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

Update: 2024-10-14 08:38 GMT

Surajpur News: सरगुजा। प्रधान आरक्षक की लापता पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या के बाद शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है। गुस्साई भीड़ ने हत्या के आरोपी कुलदीप साहू के घर को आग के हवाले कर दिया है। नाराज शहरवासियों ने थाना के सामने धरना दे दिया है। घटना के विरोध में शहर स्वस्फूर्त बंद हो गया है। पूरे शहर और आसपास के इलाके में बेहद तनावपूर्ण स्थिति है। पुलिस के आला अफसर घटना पर नजर लगाए हुए हैं। शहर और आसपास के इलाकों में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

प्रधान आरक्षक तालिब शेख की लापता पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया का शव घर से करीब सात किलोमीटर दूर पीढ़ा और जूर मार्ग में मिला है। देर रात दोनों के लापता होने और गंभीर अनहोनी की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस की कई टीम दोनों की खोजबीन में जुटी हुई थी। सुबह 9 बजे पुलिस टीम ने पीढ़ा और जूर मार्ग के दोनों किनारे में पत्नी और बेटी की लाश को बरामद कर लिया है। सड़क के एक और सीपीटी गड्ढे में पत्नी की और दूसरी और एक गड्ढे में बेटी की लाश पड़ी थी। दोनों की धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोहरे हत्याकांड के बाद से शहर में तनाव की स्थिति है।आरोपी के घर को फूंकने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है।

सूरजपुर के महगवां बाइपास रिंग रोड में दो मंजिला भवन के दूसरी मंजिल में रहने वाले प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी 14 वर्षीय बेटी रविवार देर रात रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं थी . घर के दरवाजे से काफी दूर तक खून के निशान मिले थे। सूरजपुर के महगवां बाइपास रिंग रोड में दो मंजिला भवन के दूसरी मंजिल में रहने वाले प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी 14 वर्षीय बेटी रविवार देर रात रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी।

घटना के वक्त प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात था। देर रात तकरीबन एक बजे जब वह घर लौटा तो बाहर का दरवाजा खुला था। दरवाजे के बाहर खून के साथ ही घसीटने के निशान नजर आने से उसके होश उड़ गए। भीतर पत्नी और बेटी दोनों नहीं थी. किचन में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने तत्काल कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। देर रात मौके पर एसपी एमआर आहिरे वहां पहुंचे। लापता प्रधान आरक्षक की पत्नी और उसकी बेटी की तलाश की जा रही है। सूरजपुर महगवां रिंग रोड में किराए के मकान में प्रधान आरक्षक तालिब शेख, अपनी पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया 14 वर्ष के साथ रहता है। उसकी पुत्री सूरजपुर के साधुराम विद्या मंदिर में पढ़ती है। तालिब शेख की पदस्थापना रमकोला थाने है। वह कुछ दिनों से सूरजपुर कोतवाली में अटैच होकर काम कर रहा था।

0 जिला बदर आरोपी है कुलदीप साहू

रविवार को दुर्गा विसर्जन के दौरान दोहरे हत्याकांड के आरोपी कुलदीप साहू की एक आरक्षक से विवाद हुआ था। कुलदीप ने आरक्षक पर खौलता तेल डालकर फरार हो गया था। उसकी खोजबीन में पुलिस जुटी हुई थी। फरार कुलदीप को पुलिस पेट्रोलिंग खोज रही थी। पेट्रोलिंग टीम में तालिफ शेख आरक्षक भी था। जिसके घर पहुंच कर हत्याकांड को अंजाम दे दिया।

Tags:    

Similar News